न्यूज़

--Advertisement--

फैन के मेल का जवाब देने अर्जुन कपूर ने सीखी साइन लैंग्वेज, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्मों में संदीप और पिंकी फरार, नमस्ते इंग्लैंड का नाम शामिल है।

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2018, 06:52 PM IST

बाॅलीवुड डेस्क. अर्जुन कपूर, अलग-अलग कारणों से आपके पसंदीदा एक्टर हो सकते हैं, लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया अर्जुन का एक वीडियो, अापका दिल जीत लेगा। दरअसल अर्जुन कपूर के एक फैन ने उन्हें मेल किया। जिसमें अर्जुन के लिए एक मैसेज लिखा गया कि अर्जुन जब भी लाइव इंस्टाग्राम पर कुछ बोलते हैं तो मैं समझ नहीं पाता, क्योंकि मैं सुन नहीं सकता। क्या आपमें से कोई उनके शब्दों को इंग्लिश सबटाइटल्स दे सकता है, ताकि मैं उसे पढ़ सकूं।

शिकागो में रहता है यह स्पेशल फैन : अर्जुन कपूर का यह फैन शिकागो से है, जिसका नाम करन ग्रेवाल है। करन के मेल का जबाव अर्जुन ने अमेरिकन साइन लैंग्वेज सीखकर दिया। जिसमें उन्होंने इन लाइन्स को साइन लैंग्वेज के जरिए कहा है- "करन, मेरी फिल्में देखने, मुझे सपोर्ट करने और विश करने के लिए धन्यवाद। आप मुझे पसंद करते हैं यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। इसलिए यह आपके प्रति मेरा प्यार दिखाने का एक छोटा सा तरीका।"

अर्जुन ने लिखा मैसेज भी : अर्जुन कपूर ने वीडियो के साथ एक मैसेज भी पाेस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है - "हम एक्टर्स तक कई तरह से दुआएं और प्यार पहुंचता हैं, जितना हम सोच भी नहीं सकते, क्योंकि हमारे पास अद्भुत फैन हैं। भले ही मेरे फैन क्लब और फैन्स भरोसा न करें, लेकिन मैं उनकी हर प्रतिक्रिया के बारे में जानता हूं। वे जो कुछ भी मेल करते हैं। मुझे भेजते हैं, मैसेज करते हैं, ट्वीट करते हैं या फिर इंस्टा पर पोस्ट करते हैं। एक ऐसे ही मेल ने मेरा ध्यान अपनी ओर खींचा और मुझे लगा कि मुझे इस बारे में कुछ करना चाहिए था...

- राइट स्लाइड देखें जो पहला वीडियो है, यह जानने के लिए कि इस नई भाषा को सीखने के सफल प्रयास के पीछे वजह क्या है (मुझे माफ करना अगर अनजाने में मुझसे कोई गलती हुई हो तो)

- यह तुम्हारे लिए करन। और मैं यह वादा करता हूं कि तुम्हारी इच्छा को हमेशा ध्यान में रखूंगा। ढेर सारे प्यार के साथ उम्मीद करता हूं कि तुम यह देखोगे और खुश भी होगे।"

प्रीता ने सिखाई साइन लैंग्वेज : अर्जुन कपूर ने साइन लैंग्वेज सीखने के लिए प्रीता पाटिल की मदद ली। प्रीता के लिए भी उन्होंने एक मैसेज लिखा है - "प्रीता, इतने कम समय में मदद करने के लिए तुम्हारा धन्यवाद।"

- अर्जुन ने प्रीता से लैंग्वेज सीखते हुए भी एक वीडिया अपलोड किया है।

X