मलाइका अरोड़ा के बाद अब आया अर्जुन कपूर का रिएक्शन, क्या वाकई अप्रैल में चर्च में शादी करेगा कपल?

अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुकी हैं मलाइका!

DainikBhaskar.com

Mar 15, 2019, 02:01 PM IST
Arjun Kapoor Reacts On His Church Wedding With Malaika Arora

मुंबई. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में यह खबर भी आई थी कि वे अप्रैल में में चर्च वेडिंग कर सकते हैं। इसे लेकर मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह मीडिया की बनाई हुई खबर है। अब अर्जुन कपूर ने भी इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। हालांकि, अर्जुन ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने न ही खबर की पुष्टि की और न ही खंडन किया। उन्होंने कहा कि जब भी ऐसा कुछ होगा तो सबको पता चल जाएगा। अर्जुन के साथ रिश्ते को स्वीकार कर चुकी हैं मलाइका...

- मलाइका अरोड़ा इशारों में ही सही, लेकिन अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुकी हैं। 'कॉफी विद करन' में मलाइका ने कहा था कि वे किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। मलाइका ने एक अन्य स्टेटमेंट में कहा था, कि वे अर्जुन को पसंद करती हैं ऐसे भी और वैसे भी। अगर इन सभी स्टेटमेंट्स को देखा जाए तो ये सभी बातें दोनों के रिलेशनशिप में होने की ओर इशारा करती हैं।

अक्सर साथ दिखाई देते हैं अर्जुन-मलाइका

- अर्जुन- मलाइका को अक्सर साथ देखा जाता है। कभी वे डिनर के बाद किसी रेस्त्रां के बाहर स्पॉट होते हैं तो कभी वे पब्लिक इवेंट्स में साथ नजर आ जाते हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए भी वे साथ-साथ स्विट्ज़रलैंड पहुंचे थे। तब उनकी फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुए थे। अर्जुन मलाइका और उनके बेटे अरहान के साथ भी डिनर पर दिखाई दिए थे। तीनों को एक ही कार में साथ जाते हुए भी देखा गया था।

X
Arjun Kapoor Reacts On His Church Wedding With Malaika Arora
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना