--Advertisement--

कभी हॉस्टल के कमरे में मेहर के पोस्टर लगाया करते थे अर्जुन, ऐसी है लव स्टोरी

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला किया है।

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 04:17 PM IST
मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल। मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।

मुंबई। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों के बीच लंबे वक्त से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। एक पॉपुलर अखबार को दिए स्टेटमेंट में दोनों ने कहा- वक्त आ गया है कि हमें अपने-अपने रास्ते देख लेना चाहिए। दोनों ने ये भी कहा कि वे अपनी बेटियां महिका और मायरा के लिए हमेशा साथ खड़े रहेंगे। बता दें कि दोनों ने 20 साल पहले 1998 में शादी की थी। भले ही अब ये जोड़ी अलग हो रही है, लेकिन इनकी लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग रही है। बीवी तो ऐसी होनी चाहिए...


- एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन रामपाल ने बताया था- जब वो हॉस्टल में रहते थे तो अपने कमरे में मेहर जेसिया का पोस्टर लगाते थे। इन पोस्टर को देख अर्जुन अक्सर कहा करते थे कि बीवी तो ऐसी होनी चाहिए। उनकी ये बात सच साबित हुई और दोनों ने 1998 में शादी भी कर ली।
अर्जुन ने डर के मारे थाम लिया मेहर का हाथ...
अर्जुन के मुताबिक, एक बार वो रैंप पर चल रहे थे, तो उनके साथ मॉडल मेहर जेसिया भी थीं। अर्जुन उस वक्त उभरते मॉडल थे, जबकि मेहर को मॉडलिंग का काफी एक्सपीरियंस था। ऐसे में अर्जुन अचानक डर गए तो उन्होंने रैंप पर ही मेहर का हाथ थाम लिया था। बता दें कि अर्जुन ने जब करियर की शुरुआत की तो उस वक्त तक मेहर मॉडलिंग इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी थीं।
फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं हैं मेहर...
सुपर मॉडल मेहर जेसिया का जन्म 30 नवंबर, 1970 को हुआ। मेहर ने 1980 के आसपास अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था। 1986 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता। मेहर अपने समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉडल रही हैं। वर्तमान में वो मॉडल मैनेजमेंट एजेंसी चलाती हैं। मॉडलिंग के अलावा मेहर स्पोर्ट्स की शौकीन रही हैं। उन्हें स्विमिंग, बैडमिंटन बेहद पसंद है। मॉडलिंग में आने से पहले वो अच्छी स्पोर्ट्स गर्ल हुआ करती थीं। 2006 में अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत मेहर ने अर्जुन के साथ मिलकर फिल्म ‘आई सी यू’ प्रोड्यूस की थी।
मेहर को मिला था इंटरनेशनल फेस बनने का मौका...
करियर के पीक पर 24 साल की उम्र में मेहर को एक बड़ा ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। दरअसल लंदन में लग्जरी फ्रेंच परफ्यूम कंपनी Lancome का इंटरनेशनल फेस बनने का ऑफर मेहर को दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे सिर्फ ये कहकर ठुकरा दिया था कि वो लंदन में अपने घर को बहुत मिस करेंगी।
मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल। मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।
बेटियों महिका-मायरा व पत्नी मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल। बेटियों महिका-मायरा व पत्नी मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।
मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल। मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।
X
मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।
मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।
बेटियों महिका-मायरा व पत्नी मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।बेटियों महिका-मायरा व पत्नी मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।
मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।मेहर जेसिया के साथ अर्जुन रामपाल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..