विज्ञापन

बंगाली नॉवेल पर बेस्ड फिल्म 'फूलमणि' में अर्जुन होंगे / बंगाली नॉवेल पर बेस्ड फिल्म 'फूलमणि' में अर्जुन होंगे

bhaskar.com

Sep 26, 2018, 01:39 PM IST

अर्जुन रामपाल का अगला प्रोजेक्ट 'फूलमणि' है जो कि बंगाली नॉवेल 'फूलमणि उपाख्यान' पर बेस्ड है।

'Phoolmani' film based on bengali novel lead by arjun.
  • comment

अर्जुन रामपाल की पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। अब उनका अगला प्रोजेक्ट 'फूलमणि' है जो कि बंगाली नॉवेल 'फूलमणि उपाख्यान' पर बेस्ड है। इस प्रोजेक्ट को सूरज बड़जात्या के असिस्टेंट रह चुके सौरभ चक्रवर्ती डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की प्रोड्क्शन डिजाइनर बोइशाली सिन्हा ने इस बारे में जानकारी दी है।


यह अर्जुन के कॅरिअर की संभवत: पहली फिल्म है जो कि किसी नॉवेल पर बेस्ड है। इसमें अर्जुन पत्थर की मूर्तियां बनाने वाले मूर्तिकार के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में नीरज काबी, विक्टर बनर्जी और अक्षय ओबेरॉय जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। नीरज काबी हाल ही में 'सेक्रेड गेम्स' और 'वन्स अगेन' जैसे वेब शोज में नजर आए थे। कहा जा रहा है कि इसमें अर्जुन के अपोजिट 'लॉयन' फेम एक्ट्रेस प्रियंका बोस होंगी। इस फिल्म की शूटिंग झारखंड के घने जंगलों में की जाएगी, वह इसलिए क्योंकि कहानी की नायिका आदिवासी है। वह जिन जंगलों में रहती है वहां एक दिन अर्जुन रामपाल का किरदार पहुंचता है। उसे महसूस होता है कि कैसे आदिवासियों की जमीनों पर कॉर्पोरेट्स की ने लूट-खसोट मचाई हुई है। फिर क्या होता है, इस फिल्म की कहानी उसी पर बेस्ड है।


बोइशाली ने आगे बताया..., 'यह फिल्म मास नहीं क्लास ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी। इसमें पेंटिंग और स्कल्पचर की तकनीकियों और बारीकियों से रूबरू कराया जाएगा। इसे आर्ट फिल्म के मिजाज से बनाया जाना है, इसके लिए उसी मिजाज की फिल्मों को सपोर्ट करने वाले प्रोड्यूसर्स के साथ बात की गई है, जो अंतिम चरण में हैं।

मेकर्स को अगर इस मिजाज की फिल्म समझने वाले प्रोड्यूसर्स का साथ नहीं मिला तो फिर इस प्रोजेक्ट को वेब शो में तब्दील कर दिया जाएगा। इस फ्रंट पर नेटफ्लिक्स अपनी रजामंदी दे चुका है।'

X
'Phoolmani' film based on bengali novel lead by arjun.
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन