विज्ञापन

गर्लफ्रेंड का सिर फोड़ने के बाद 9 दिनों से मुंबई के पास छिपा था अरमान, पुलिस ने दबोचा / गर्लफ्रेंड का सिर फोड़ने के बाद 9 दिनों से मुंबई के पास छिपा था अरमान, पुलिस ने दबोचा

DainikBhaskar.com

Jun 12, 2018, 07:38 PM IST

गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को बुरी तरह पीटने के बाद लंबे समय से फरार चल रहे एक्टर अरमान कोहली को पुलिस ने धर दबोचा है।

अरमान कोहली और नीरू रंधावा। अरमान कोहली और नीरू रंधावा।
  • comment

मुंबई। लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा को बुरी तरह पीटने के बाद लंबे समय से फरार चल रहे एक्टर अरमान कोहली को पुलिस ने धर दबोचा है। एक अंग्रेजी पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक अरमान को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान अपने दोस्त बाबा के लोनावाला वाले फार्महाउस में छुपे हुए थे। बता दें कि 3 जून को नीरू ने अरमान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। तभी से वो फरार चल रहे थे।


बता दें कि मारपीट के मामले में पुलिस ने अरमान पर IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया था। दूसरी ओर नीरू रंधावा अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपना सामान लेकर अरमान का घर छोड़ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू फिलहाल किसी होटल में रुकी हैं।


बचने के लिए मैसेज में माफी मांगते रहे अरमान कोहली...
पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए अरमान ने नीरू को मैसेज भेजते हुए पहले तो माफी मांगी और फिर शादी का वादा भी किया था। अरमान ने लिखा था- नीरू, तुम्हें तुम्हारी मां की कसम है, प्लीज एक बार मुझे कॉल करो। मैं सच में तुम्हें कुछ बहुत जरूरी बात बताना चाहता हूं। कम से कम एक बार तो मेरी बात सुन लो। मेरे डैड ने भी तुम्हें 3 से 4 बार फोन किया। अगर वो तुम्हारी केयर न करते तो क्या बार-बार फोन लगाते। नीरू, आई लव यू। माय डैड लव्य यू, माय मॉम लव्स यू...कम से कम उनके बारे में सोचो। तुम वापस आ जाओ, हम इसी हफ्ते शादी कर लेंगे।


इस वजह से अरमान ने की नीरू से मारपीट...
दरअसल, गोवा में अरमान का एक बंगला है, जिसका मैनेजमेंट नीरू देखती थीं। यह बंगला किराए पर भी दिया जाता है। कई बार क्लाइंट किराए का पेमेंट वहां मौजूद स्टॉफ को ही कर देता है। लेकिन बावजूद इसके अरमान मुझसे पैसे के बारे में पूछने लगा। मैंने उससे कहा- मैं स्टाफ से पूछकर बताती हूं तो इस पर वो मुझे गालियां देने लगा। इससे पहले कि मैं कुछ सोच पाती उसने मेरे बाल पकड़े और सिर फर्श पर दे मारा। इसके बाद वो मुझे इस शर्त पर हॉस्पिटल लाया, कि मैं पुलिस को यह बात न बताऊं।

अरमान कोहली। अरमान कोहली।
  • comment
अरमान कोहली और नीरू रंधावा। अरमान कोहली और नीरू रंधावा।
  • comment
अरमान कोहली और नीरू रंधावा। अरमान कोहली और नीरू रंधावा।
  • comment
X
अरमान कोहली और नीरू रंधावा।अरमान कोहली और नीरू रंधावा।
अरमान कोहली।अरमान कोहली।
अरमान कोहली और नीरू रंधावा।अरमान कोहली और नीरू रंधावा।
अरमान कोहली और नीरू रंधावा।अरमान कोहली और नीरू रंधावा।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन