--Advertisement--

गर्लफ्रेंड्स को पीटना अरमान की आदत है, एक एक्ट्रेस का तो करियर ही चौपट हो गया

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर अरमान कोहली पर गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट करने का आरोप है।

Danik Bhaskar | Jun 06, 2018, 12:26 AM IST
मुनमुन दत्ता, आयशा जुल्का, तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली। मुनमुन दत्ता, आयशा जुल्का, तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली।

- अरमान कोहली ने की गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट
- गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने पुलिस में केस दर्ज करवाया
- अरमान कई एक्ट्रेसेस को प्यार में दे चुके हैं धोखा
- बिग बॉस के घर से हुए थे गिरफ्तार

 

 

मुंबई. बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर अरमान कोहली पर गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट करने का आरोप है। उन्होंने नीरू को इतनी बुरी तरह पीटा कि उन्हें गंभीर चोट आई है। नीरू ने पुलिस में केस दर्ज करवाया है। अरमान फिलहाल फरार है। ये पहला मामला नहीं है जब अरमान पर इस तरह के आरोप लगे हैं। इसके पहले भी वे गर्लफ्रेंड्स के साथ मारपीट कर चुके हैं।  तारक मेहता...फेम बबिताजी से भी की मारपीट...

 

 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम बबिताजी उर्फ मुनमुन दत्ता का अफेयर अरमान के साथ रह चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2008 में अरमान और मुनमुन एक-दूसरे के करीब आए और उसी साल अलग भी हो गए। बताया जाता है कि वेलेन्टाइन डे पर किसी बात को लेकर अरमान और मुनमुन का झगड़ा हुआ था। इस दौरान अरमान ने मुनमुन की पिटाई कर दी। मुनमुन ने इसे लेकर अरमान की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके चलते उन्हें फाइन भरना पड़ा था। सोफिया हयात से झगड़ा 

 

 

'बिग बॉस' के सातवें सीजन में सबसे बड़ा विवाद अरमान कोहली और सोफिया हयात के बीच हुआ था। सोफिया ने घर से बाहर निकलने के बाद अरमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। लोनावाला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई इस FIR में उन्होंने अरमान पर मारपीट और गाली-गलौच के आरोप लगाए थे। सोफिया की शिकायत के बाद अरमान को 'बिग बॉस' के घर से गिरफ्तार किया गया था।  हालांकि, बाद में अरमान को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

 

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें अरमान की बाकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में

अरमान कोहली और आयशा जुल्का। अरमान कोहली और आयशा जुल्का।

अरमान की वजह से बर्बाद हुआ आयशा जुल्का का करियर
अरमान कोहली और आयशा जुल्का के अफेयर की खबरें किसी से छुपी नहीं है। दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस भी थे। अरमान ने आयशा को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। इसी वजह से आयशा ने बड़े बजट तक की फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था। लेकिन अरमान ने आयशा को प्यार में धोखा दे दिया। कहा जाता है कि उनका दिल किसी और पर आ गया था, जिसकी वजह से उन्होंने आयशा को छोड़ दिया। अरमान से मिले धोखे के बाद आयशा का करियर भी ढलान पर आ गया। 

अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी। अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी।

काजोल की बहन के साथ भी अफेयर
अरमान कोहली और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी एक साथ बिग बॉस 7 के प्रतिभागी थे। यहीं दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। शो के खत्म होने के बाद भी दोनों कई आयोजनों में साथ नजर आए। सालभर रिलेशन में रहने के बाद दोनों को लगा कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं है। और दोनों अलग हो गए। अरमान ने एक्ट्रेस तान्या सिंह को भी प्यार में धोखा दिया है। तान्या से रिलेशन में होने बाद भी अरमान ने तनीषा के साथ नजदीकियां बढ़ाई थी। इस बात को लेकर तान्या के साथ उनका अच्छा खासा झगड़ा भी हुआ था।

 

अरमान कोहली। अरमान कोहली।

फ्लॉप रहा है अरमान का फिल्मी करियर
अरमान कोहली ने 1992 में आई फिल्म 'विरोधी' से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद 'दुश्मन जमाना', 'अनाम', 'कोयल', 'कोहरा', 'औलाद के दुश्मन', 'जुआरी', 'वीर', 'कहर', 'दुश्मनी' जैसी फिल्मों में नजर आए। बावजूद इसके वे अपनी पहचान नहीं बना पाए।