--Advertisement--

'बस अब बहुत हुआ...चंद पैसों के लिए मुझे इतना पीटा, GF ने सुनाई अरमान के जुल्म की कहानी

अरमान कोहली पर अपनी गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोप लगे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 04:07 PM IST
नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली। नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।

मुंबई। एक्स बिग-बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर अरमान कोहली पर अपनी गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोप लगे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अरमान कोहली के खिलाफ मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि अरमान को इस केस में 7 साल तक की सजा हो सकती है। जानकारी के मुताबिक अरमान और उनकी गर्लफ्रेंड का पैसों को लेकर विवाद हुआ था। नीरू के मुताबिक विवाद इतना बढ़ गया कि अरमान ने पहले तो उन्हें गालियां दीं और इसके बाद बाल पकड़कर पटक दिया। बता दें कि अरमान मारपीट के बाद से ही फरार हैं। अरमान ने नीरू के साथ की ऐसी बर्बरता...

नीरू रंधावा ने हॉस्पिटल में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा- हमारे बीच एक छोटी सी बात को लेकर बहस शुरू हुई थी। दरअसल, गोवा में अरमान का एक बंगला है, जिसका मैनेजमेंट नीरू देखती थीं। यह बंगला किराए पर भी दिया जाता है। कई बार क्लाइंट किराए का पेमेंट वहां मौजूद स्टॉफ को ही कर देता है। लेकिन बावजूद इसके अरमान मुझसे पैसे के बारे में पूछने लगा। मैंने उससे कहा- मैं स्टाफ से पूछकर बताती हूं तो इस पर वो मुझे गालियां देने लगा। इससे पहले कि मैं कुछ सोच पाती उसने मेरे बाल पकड़े और सिर फर्श पर दे मारा। इसके बाद वो मुझे इस शर्त पर हॉस्पिटल लाया, कि मैं पुलिस को यह बात न बताऊं। चोट गहरी थी, इसलिए डॉक्टर ने मुझे सर्जरी के लिए कहा। मेरे स्किन टिश्यू काफी डैमेज हो चुके थे। इसके बाद अरमान ने मुझे मैसेज किया और कहा कि तुम घर आ जाओ सबकुछ ठीक हो जाएगा। मैं तुमसे शादी कर लूंगा, लेकिन मैंने कहा- अब बहुत हो गया बस।

पहले भी नीरू के साथ मारपीट कर चुके अरमान...

नीरू के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है, जब अरमान ने उसके साथ मारपीट की है। इससे पहले भी वो इसी साल फरवरी में मेरे साथ मारपीट कर चुका है। उस दौरान भी मेरी नाक में गहरी चोट आई थी। उसके साथ रिलेशनशिप रखना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल है, लेकिन बावजूद इसके मैं उसके साथ रिश्ता निभाने की कोशिश करती रही। कई बार मेरे फ्रेंड्स और फैमिली वालों ने भी मुझे चेताया कि तुम उससे अलग हो जाओ लेकिन मैं किसी तरह निभाती रही। पिछले साल सितंबर में मैं उससे अलग होकर दुबई चली गई थी और वहां आराम से जॉब कर रही थी। लेकिन 3 महीने बाद ही अरमान मुझे वापिस इंडिया ले जाने के लिए आ गया। इसके बाद मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारे साथ इस तरह के माहौल में नहीं रह सकती तो उसने मुझसे कहा कि वो अब ऐसा नहीं है। काफी बदल चुका है। अरमान ने कहा- मुझे तुम्हारी जरूरत है। वो मुझे बेहतर इंसान बनकर दिखाएगा। इतना ही नहीं वो मेरे पेरेंट्स और भाई की देखभाल भी करेगा। उसके ऐसा कहने के बाद मैं सबकुछ छोड़कर इंडिया चली आई।

कैसे हुई थी अरमान से नीरू की मुलाकात...

अरमान और नीतू की पहली मुलाकात 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दुबई में हुई थी। पहली मुलाकात में ही अरमान ने नीरू से कहा- क्या वो उनके साथ बतौर स्टाइलिस्ट काम करेंगी। इसके बाद दोनों एक-दूजे को डेट करने लगे। इससे पहले अरमान काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी को डेट कर चुके थे। एक साल पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था। नीरू ने फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में अरमान के साथ बतौर स्टाइलिस्ट काम किया। हालांकि तब तक अरमान ने नीरू के साथ अपनी रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं की थी। इसके बाद 2015 में दोनों ने क्लाथ एंड एसेसरीज का बिजनेस शुरू कर दिया। कुछ महीनों बाद ही नीरू भी अरमान के साथ रहने लगी और तभी से उनका काम देखने लगी थीं।

नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली। नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।
नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली। नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।
अरमान कोहली और घायल नीरू रंधावा। अरमान कोहली और घायल नीरू रंधावा।
नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली। नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।
X
नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।
नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।
नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।
अरमान कोहली और घायल नीरू रंधावा।अरमान कोहली और घायल नीरू रंधावा।
नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।नीरू रंधावा के साथ अरमान कोहली।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..