--Advertisement--

शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ फिल्मों में काम कर चुका है अरहान

फिल्म इंडस्ट्री में अरहान को सनी सिंह के नाम से जाना जाता था

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 03:57 PM IST

- कुछ दिन पहले अनुष्का ने एक शख्स को सड़क पर कचरा फेंकने के लिए फटकारा था
- ये शख्स और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों का चाइल्ड आर्टिस्ट सनी सिंह है
- फिलहाल सनी फिल्मों से दूर मैनेजमेंट कंपनी चलाता है


मुंबई. अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अरहान सिंह नाम के एक शख्स को सड़क पर बोतल फेंकने पर फटकार लगाई थी। इसी शख्स के बारे में एक दिलचस्प बात सामने आई है। वो ये कि अरहान बॉलीवुड फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं। अरहान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'इंग्ल‍िश बाबू देसी मेम' (1996) और शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'पाठशाला' (2010) में काम किया है। इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से फेमस हैं अरहान


- अरहान इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से फेमस रहे हैं। उन्होंने कॉमेडी टीवी शो 'देख भाई देख' में भी काम किया है। इस शो में उन्होंने शेखर सुमन के बेटे का किरदार निभाया था।
- फिल्म 'पाठशाला' (2010) के बाद अरहान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए।
- इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर अरहान एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं। वे फैशन डिजाइनर भी हैं।


क्या है पूरा मामला
अनुष्का शर्मा ने अरहान को मुंबई में सड़क पर कचरा फेंकने के लिए फटकार लगाई थी। अनुष्का और विराट अपनी कार में थे जबकि अरहान अपनी कार में। इस घटना का वीडियो बनाकर अनुष्का के क्रिकेटर हसबैंड विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। विराट ने जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें अनुष्का कार में बैठे लड़के को सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने के लिए फटकार लगाती दिखी थीं। वो अपनी कार का शीशा नीचे कर अरहान से आगे आने के लिए कहती हैं। इसके बाद अनुष्का ने उसे डांटते हुए कहा था- आप प्लास्टिक बोतल को सड़क पर क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे कचरा नहीं फेंक सकते। डस्टबिन यूज किया करो।' लेकिन मामले ने तब तूल पकड़ा जब अरहान ने अनुष्का को जवाब दिया।


अरहान ने अनुष्का को दिया जवाब
अरहान ने फेसबुक पर लिखा- 'गलती से मुझसे प्लास्टिक की बोतल रोड पर गिर गई थी, जिसके बाद अनुष्का ने मुझ पर सड़कछाप की तरह चिल्लाना शुरू कर दिया। मैंने उनसे माफी भी मांगी, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। मेरी कार से जो कूड़ा सड़क पर गलती से गिरा था, उससे कहीं ज्यादा कचरा तो अनुष्का के मुंह से निकला था। मैं हैरान हूं कि अपने पर्सनल फायदे के लिए विराट कोहली ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।' इसके बाद अरहान की मां गीतांजलि ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर अनुष्का और विराट को निशाना बनाया। गीताजंलि ने लिखा - तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई किसी की इमेज खराब करने की? गीतांजलि ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया।


अनुष्का-विराट के समर्थन में आए केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने एक ट्वीट किया है। किरन रिजिजू ने कहा है - 'आपको लगता है कि विराट और अनुष्का को पब्लिसिटी की जरूरत है? उन्हें तो प्राइवेसी चाहते होंगे। हमारे एक्शन हमारी मानसिकता को दर्शाते हैं। सिर्फ पैसा आ जाने या पढ़ लिख लेने से सामाजिक बर्ताव ठीक नहीं हो जाता। आइए भारत को साफ रखें।'