बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

बीवी के साथ फोटो खिंचा रहे थे अरशद, तभी उन्हें अकेला छोड़ भाग गईं मारिया

सोशल मीडिया पर अरशद वारसी और उनकी वाइफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2018, 12:09 PM IST
वाइफ मारिया गोरेट्टी के साथ अरशद वारसी। वाइफ मारिया गोरेट्टी के साथ अरशद वारसी।

मुंबई। सोशल मीडिया पर अरशद वारसी और उनकी वाइफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पहले तो अरशद के साथ उनकी पत्नी मारिया गोरेट्टी नजर आती हैं, लेकिन अगले ही पल वो उन्हें छोड़कर भागती नजर आती हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ कि मारिया को वहां से भागना पड़ा। दरअसल, अरशद और मारिया एक दोस्त की पार्टी में गए थे। दोनों जब यहां से निकल रहे थे तो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया।


- पहले तो दोनों साथ पोज देते नजर आए, लेकिन थोड़ी ही देर में काफी भीड़ आ गई जो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहने लगी। इस पर खुद को भीड़ से घिरता देख मारिया ने अरशद को अकेला छोड़ वहां से भागने में ही भलाई समझी। बाद में बेचारे अरशद फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक करवाते रहे।


आगे की स्लाइड्स पर पढ़ें, अरशद और मारिया की लव स्टोरी...

शादी के वक्त अरशद और मारिया। शादी के वक्त अरशद और मारिया।

पहली नजर में ही मारिया को दिल दे बैठे थे अरशद...

- बात सन 1991 की है। अरशद उस वक्त एक डांस ग्रुप चलाते थे। उन्हें मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में आयोजित मल्हार फेस्टिवल में बतौर जज बुलाया गया था। 
- वहां उन्होंने सेंट एंड्रयू कॉलेज की प्यारी सी मुस्कान वाली छात्रा मारिया को देखा, जो कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने आई थीं। वहीं पहली नजर में अरशद मारिया को अपना दिल दे बैठे थे। 

 

अरशद और मारिया। अरशद और मारिया।

ना ना करते मारिया ने की हां...

- पहली नजर में प्यार हो जाने के बाद अरशद ने मारिया को अपने डांस ग्रुप में शामिल होने का प्रस्ताव रखा। इस तरह मारिया अरशद को असिस्ट करने लगीं। दोनों की मुलाकात भी होने लगीं। 
- अरशद के मुताबिक मेरे दोस्तों ने कई बार मुझे कहा था कि मारिया तुमसे प्यार करती है, लेकिन अरशद जब भी खुद यह सवाल करते तो मारिया इनकार कर देतीं। वह अरशद को चाहती तो थीं, मगर स्वीकार नहीं कर रही थीं। 

अरशद और मारिया। अरशद और मारिया।

अरशद ने मारिया की कोल्ड्रिंक में मिला दी बियर...

- अरशद ने एक इंटरव्यू में बताया था हम दोनों दुबई टूर पर गए थे, तब मैंने मारिया की कोल्ड ड्रिंक में बियर मिला दी। मारिया को नशा चढ़ गया और उसने मुझसे प्यार करने की बात खुद बोल दी।

बच्चों के साथ अरशद और मारिया। बच्चों के साथ अरशद और मारिया।

एक बेटा और एक बेटी के पिता हैं अरशद...

अरशद वारसी ने साल 1999 में वेलेन्टाइन डे (14 फरवरी) के मौके पर मारिया से शादी की थी। 2004 में वे बेटे जेक वारसी (Zeke Warsi) के पिता बने और इसके तीन साल बाद यानी 2007 में मारिया ने बेटी जेने जोए वारसी को जन्म दिया। बता दें कि जेक 2005 में अपनी मां मारिया के साथ फिल्म 'सलाम नमस्ते' में नजर आ चुके हैं।

 

 

बच्चों के साथ अरशद और मारिया। बच्चों के साथ अरशद और मारिया।

इन फिल्मों में काम कर चुके अरशद...

अरशद ने तेरे मेरे सपने, मुन्नाभाई एमबीबीएस, जॉली एलएलबी, धमाल, जॉनी गद्दार, लगे रहो मुन्नाभाई, गोलमाल सीरिज जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है। 

 

X
वाइफ मारिया गोरेट्टी के साथ अरशद वारसी।वाइफ मारिया गोरेट्टी के साथ अरशद वारसी।
शादी के वक्त अरशद और मारिया।शादी के वक्त अरशद और मारिया।
अरशद और मारिया।अरशद और मारिया।
अरशद और मारिया।अरशद और मारिया।
बच्चों के साथ अरशद और मारिया।बच्चों के साथ अरशद और मारिया।
बच्चों के साथ अरशद और मारिया।बच्चों के साथ अरशद और मारिया।
Click to listen..