पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जयललिता की बायोपिक \'थलाइवी\' में एमजी रामचंद्रन का रोल निभाएंगे अरविंद स्वामी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. जयललिता की बायोपिक \'थलाइवी\' के मेकर्स ने साउथ फिल्मों के स्टार अरविंद स्वामी को कास्ट किया है। वे फिल्म में तमिलनाडु के पूर्व सीएम एमजी रामचंद्रन का रोल करने वाले हैं। जबकि फिल्म में लीड रोल कंगना रनोट निभाएंगी।
 

नवम्बर से शुरू होगी शूटिंग : थलाइवी की शूटिंग मैसूर में नवम्बर के पहले हफ्ते से शुरू होगी। जबकि अरविंद 15 नवम्बर से जॉइन करेंगे। अरविंद तमिल, तेलुगु के अलावा हिन्दी भाषा पर भी अच्छी पकड़ रखते हैं। थलाइवी का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। वहीं प्रोडक्शन विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेष आर का है। 
 
 

कंगना सीख रहीं भरतनाट्यम : प्रोस्थेटिक सेशन लॉस एंजिल्स में देने के बाद कंगना फिर से भरतनाट्यम सीखने में जुट गई हैं। कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर उनके भरतनाट्यम क्लास का एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें उनका डांस में परफेक्शन देखा जा सकता है। 
 
 

इसलिए अहम हैं एमजीआर : 1965 से लेकर 1973 तक जयललिता के साथ एमजीआर ने करीब 28 फिल्मों में काम किया था। जयललिता की एमजीआर के साथ पहली फिल्म आइराथिल ओरुवन थी। जो 1965 में आई थी। उन्हें राजनीति में लाने में भी एमजीआर की अहम भूमिका रही। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें