• Home
  • Bollywood
  • Ashwiny Iyer Tiwari have not no interference contract with kangana ranaut
--Advertisement--

कंट्रोवर्सी / डायरेक्टर अश्विनी ने कंगना से नो इंटरफेरेंस क्लॉज साइन नहीं करवाया



Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 11:16 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. अश्विनी अय्यर तिवारी एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ फिल्म ‘पंगा’ बनाने जा रही हैं। इस फिल्म में कंगना एक कबड्‌डी प्लेयर का रोल प्ले करेंगी। इन दिनों वे फिल्म के लिए तैयारियों में जुटी हुई हैं और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती हैं।

 

सूत्रों के मुताबिक, ‘मणिकर्णिका’ कंट्रोवर्सी के बाद अश्विनी ने कंगना के साथ फिल्म में इंटयफेयर न करने का क्लॉज साइन करवाया है क्योंकि वे नहीं चाहतीं कि यह फिल्म किसी भी तरह से अटके।

 

 

क्यों हुआ विवाद

  1. कंगना को मिला मणिकर्णिका के डायरेक्टर होने का क्रेडिट

    ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंगना ने ‘मणिकर्णिका’ में कई चीजों को अपने हाथ में लेने की कोशिश की है इसलिए डायरेक्टर कृष और सोनू सूद ने फिल्म से किनारा कर लिया है। यह खबरें तब आना शुरू हुई जब ‘मणिकर्णिका’ के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें क्लैपबोर्ड पर डायरेक्टर के नाम की जगह कंगना का नाम लिखा हुआ था। हालांकि, बाद में मेकर्स ने जानकारी दी कि कंगना फिल्म के कुछ सीन ही डायरेक्ट कर रही हैं और इसके लिए कंगना और कृष दोनों को ही डायरेक्शन का क्रेडिट दिया जाएगा। वहीं सोनू ने भी बताया कि उन्होंने ‘सिंबा’ में अपने लुक की वजह से फिल्म छोड़ी थी।

  2. अश्विनी ने दी सफाई

    ‘इन दिनों जो खबरें सुनाई दे रही हैं वे पूरी तरह से आधारहीन और झूठी हैं। मैंने कंगना के साथ ऐसा कोई कलॉज साइन नहीं कराया है।’‘हर इंसान चाहता है कि वो किसी को प्यार करे और कोई उससे प्यार करे। इसलिए हम ऐसी कहानी और किरदारों को क्रिएट करते हैं जो लोगों को प्रेरित करें। उनको हंसाए और रुलाए। एक डायरेक्टर और एक्टर के तौर पर हमें तभी खुशी मिलती है जब ऑडियंस हमारे काम की सराहना करती है। मेरे लिए ‘पंगा’ एक ऐसी स्टोरी है जिसे लोगों को सुनाना चाहती हूं। यह कहानी मेरे दिल के बेहद करीब है और मुझे लगता है कि इस किरदार को कंगना ही अच्छी तरह निभा सकती हैं। मैं सभी लोगों से रिक्वेस्ट करूंगी कि मेरी फिल्म को लेकर किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाएं। मेरी पुरानी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म को भी प्यार और सपोर्ट दें।’