#MeToo / आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा को रिश्तेदार ने ही किया था सेक्सुअली हेरैस, सुनाई आपबीती



Tahira Kashyap opens up about her Me Too Story
X
Tahira Kashyap opens up about her Me Too Story

Dainik Bhaskar

Oct 15, 2018, 11:38 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. #MeeToo के तहत अब बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने भी खुद अपने सेक्शुअल हैरेसमेंट का खुलासा किया है। ताहिरा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर अपनी आपबीती बताई है। ताहिरा के मुताबिक जब वे छोटी थीं तो उन्हें किसी रिश्तेदार ने ही गलत तरीके से टच किया था। इस पोस्ट में उन्होंने ये भी कहा कि पीड़ित को ये सवाल करके परेशान नहीं करना चाहिए कि खुलासा करने में ज्यादा समय क्यों लगा?

 

ताहिरा ने आगे बताया-

कई बार ऐसा भी होता है कि आपके अपने करीबी और रिश्तेदार ही ढोंगी निकलते हैं। मैं दुआ करती हूं कि किसी के साथ भी ऐसा ना हो, समाज में ऐसा माहौल बने जिससे किसी को इस तरह का शोषण ना सहन करना पड़े।

मैं अपने ब्वायफ्रेंड के साथ पहली बार डेट करने से लेकर आयुष्मान से शादी के बाद तक भी फिजिकल टच को लेकर डरी रहती थी। मेरे मन में वो डर बैठ गया था। ये डर पहला बच्चा होने के बाद भी मेरे मन में था। पता नहीं कैसे मैंने बचपन में घटी घटना के बारे में आयुष्मान और अपने घर वालों को बताई और फिर आयुष्मान के प्यार और केयर के कारण मैं इससे उभर पाई।

 

कैंसर से जूझ चुकीं ताहिरा: सोनाली बेंद्रे और इरफान खान के बाद एक्टर-सिंगर आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर है ऐसी खबरें आई थीं। उनका इलाज मुंबई के एक हॉस्पिटल में चल रहा था। खुद ताहिरा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि उन्होंने दाएं ब्रेस्ट में कैंसर होने के बाद इसकी सर्जरी करा ली थी। आयुष्मान ने भी पत्नी की हेल्थ की जानकारी देते हुए कहा था-मैं खुश हूं क्योंकि वो डिस्चार्ज हो गई है। अब मुझे राहत मिली है। इसकी उम्मीद नहीं थी, लेकिन अब वह ठीक हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना