• Hindi News
  • Bollywood
  • Ayushmann Khurrana said after 5 offers on premature balding Movies came to him but he chose best director

बाला / प्री-मैच्योर बाल्डिंग सबजेक्ट पर फिल्म करने आयुष्मान को मिले थे 5 ऑफर, उन्होंने बेस्ट डायरेक्टर को ही चुना



Ayushmann Khurrana said after 5 offers on premature balding Movies came to him but he chose best director
X
Ayushmann Khurrana said after 5 offers on premature balding Movies came to him but he chose best director

Dainik Bhaskar

Nov 07, 2019, 06:50 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' पर दो बड़े फिल्म मेकर्स ने कहानी चुराने का आरोप लगाया है। अब आयुष्मान ने इस फिल्म को करने की वजह बताई है। उन्होंने कहा- उनके पास बहुत सारी इसी विषय से जुड़ी स्क्रिप्ट्स आई थीं। मैंने उसे चुना जिसमें बेस्ट डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जुड़े हुए थे। 

 

 

5 फिल्में आईं थीं मेरे पास : मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा- मुझे प्री-मैच्योर बाल्डिंग विषय पर 5 फिल्मों की कहानी ऑफर हुई थी। मैंने 'बाला' के अलावा किसी की कहानी नहीं पढ़ी। विचित्र तरह की कहानियां अच्छा पैसा कमा रही हैं, इसलिए राइटर्स की ऐसी कहानियों की तलाश में रहते हैं। 

 

मैं लड़ता रहा हूं, आगे भी लड़ूंगा : विवादों में नाम आने को लेकर आयुष्मान कहते हैं- पहले भी मैंने प्रोड्यूसर्स से इस बात को लेकर झगड़ा किया है कि उन्हें फिल्म के पोस्टर्स में क्रेडिट दिया जाए। मैं आगे भी इसके लिए लड़ता रहूंगा। इसे लेकर मेरा फंडा साफ है। मैंने बहुत मेहनत और गरिमा के साथ अपने तरीके से काम किया है। मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर सकता हूं। 

 

40 प्रतिशत पुरुषों की समस्या : टिपिकल विषयों वाली कहानी चुनने को लेकर आयुष्मान कहते हैं- मैंने अक्सर ही अलग तरह के विषयों पर फिल्में की हैं, लेकिन यह फिल्म उनकी तुलना में ज्यादा रिलेट करती है। 30 की उम्र पार कर चुके लगभग 40 प्रतिशत पुरुष इस समस्या से जूझ रहे हैं। इसलिए यह फिल्म ज्यादा लोगों तक अपील करेगी।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना