--Advertisement--

उड़ी किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाह तो 'बाहुबली' के भल्लालदेव बोले- BP की शिकायत है अटकलें न लगाएं, ये मेरी हेल्थ है आपकी नहीं

'बाहुबली' फेम भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती जल्द दिग्गज नंदमुरी तारक रामाराव की बायोपिक में नजर आएंगे।

Danik Bhaskar | Jun 24, 2018, 08:19 PM IST

मुंबई. 'बाहुबली' फेम भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती की तबीयत को लेकर कुछ दिनों से कई कयास लगाए जा रहे हैं। खबरें थीं कि उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट कराई है लेकिन अब राणा ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी है। राणा दग्गुबाती ने ट्वीट कर बताया कि उनकी किडनी खराब नहीं है बल्कि उन्हें ब्लड प्रेशर की शिकायत है जिसका फिलहाल वे इलाज करा रहे हैं। राणा दग्गुबाती ने ट्विटर पर दी सेहत की जानकारी...


- राणा दग्गुबाती ने ट्वीट कर लिखा, "मैंने अपनी हेल्थ के बारे में बहुत-सी अजीब बातें सुनी। मैं ठीक हूं दोस्तों, बस कुछ बीपी से जुड़ी समस्या है। चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद लेकिन अटकलें न लगाएं। यह मेरा स्वास्थ्य है, आपका नहीं।"
- राणा जल्द दिग्गज नंदमुरी तारक रामाराव की बायोपिक में नजर आएंगे। फिल्म में वे एनटीआर के दामाद और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आ सकते हैं।

राणा दग्गुबाती की एक आंख है खराब
- कम ही लोग जानते हैं कि राणा को सीधी आंख से दिखाई नहीं देता है उन्होंने खुद इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया है कि वो एक आंख से अंधे हैं।
- राणा ने मोटिवेशनल तेलुगु चैट शो पर कहा था, "क्या मैं आप लोगों को एक बात बताऊं। मैं सीधी आंख से अंधा हूं। मैं सिर्फ अपनी लेफ्ट आंख से देख सकता हूं।"
- "एक व्यक्ति ने मुझे मरने के बाद बचपन में आंख डोनेट की थी। लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं आई। मैं अगर अपनी लेफ्ट आंख बंद कर लूं, तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देता है।"

- राणा ने इसी इंटरव्यू में बताया था, "जब मैं छोटा था तब डॉक्टर एलवी प्रसाद ने मेरा ऑपरेशन किया था। उन्होंने कहा था अच्छी पढ़ाई करूं, सब मेरा सपोर्ट करेंगे। उन्होंने मुझे हौसला बनाए रखने के लिए कहा और बोले कि मुझे बाकियों का भी ध्यान रखना है।"