• Home
  • Entertainment News
  • News
  • फिल्म बधाई हो का ट्रेलर, आयुष्मान खुराना, Badhaai Ho Trailer Ayushmann Khurrana Sanya Malhotra Hilarious Comedy Film
--Advertisement--

आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन मम्मी हुईं प्रेग्नेंट, किसी ने दी बधाई तो कोई मारने लगा ताने

आखिर खुल ही गया उन बधाइयों का राज, जिन्हें पाकर आयुष्मान परेशान हो गए थे

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 04:05 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा स्‍टारर 'बधाई हो' का ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर इतना मजेदार है कि आपकी हंसी नहीं रुकेगी। फिल्म की कहानी भी इस ट्रेलर से पता चल जाएगी। डायरेक्‍टर अमित शर्मा की ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। घर में मेहमान आने वाला है...


- 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- घर में मेहमान आने वाला है। ये डायलॉग कोई नया नहीं है लेकिन इस फिल्म में इसके मायने अलग हैं।

- दरअसल, आयुष्‍मान खुराना की मम्‍मी एक बार फिर मां बनने वाली होती हैं और पूरा परिवार इस पर जिस तरीके से रिएक्‍ट करता है वो वाकई मजेदार है। फिल्म में आयुष्‍मान खुराना की मां का रोल निभाया है नीना गुप्‍ता ने।

- बाल-बच्चों वाली किसी उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने पर समाज का नजरिया क्या होता है, उसका अपना परिवार और बच्चे किस तरह रिएक्ट करते हैं, वो समाज को कैसे फेस करते हैं, इसे फिल्म में मनोरंजक तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। खुशखबरी सुन कुछ पड़ोसी बधाई देते हैं तो कुछ ताने भी मारते हैं।

मिल रही थी बधाइयां
आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर आने से पहले सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना को खूब बधाइयां मिल रही थी। इन बधाइयों से आयुष्मान परेशान भी हुए थे। दरअसल सान्या ने आयुष्मान को ट्वीट कर कहा था- ''आयुष्मान को बधाई दो और पूछो कि क्या खुश खबरी क्या है। उनके पास बताने के लिए कुछ है।'' इसके बाद सब आयुष्मान बधाई हो-बधाई हो कहने लगे। इस पर आयुष्मान ने सान्या से कहा था -ये कहां फंसा दिया तूने? ट्रेलर देखकर सभी को समझ आ गया होगा कि आखिर उन्हें बधाई क्यों दी जा रही थी। ट्रेलर के बाद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'विक्की डोनर', 'दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान' और 'अंधाधुन' के बाद बधाई हो जैसी फिल्म के चयन के लिए आयुष्मान खुराना की तारीफ की है। उन्होंने कहा, आयुष्मान सही रास्ते पर हैं।