'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस ने 2 महीने के बेटे के साथ कराया फोटोशूट, मां-बेटे के बीच दिखी क्यूट बॉन्डिंग, एक विदेशी के कहने पर रखा है बेटे का नाम

10 साल तक डेटिंग के बाद 'गोरी मेम' ने चोरी-छुपे की थी बैंकर से शादी

DainikBhaskar.com

Mar 15, 2019, 12:41 PM IST
Bhabiji Ghar Par Hain Saumya Tandon Latest Photoshoot With Son Miraan

मुंबई। पॉपुलर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं...' की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। सौम्या इसी साल 14 जनवरी को बेटे की मां बनी हैं। सौम्या ने हाल ही में बेटे के साथ फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक किया है। फोटोज में दो महीने के मिरान काफी सुंदर लग रहे हैं और मां-बेटे के बीच क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। विदेशी के कहने पर सौम्या ने रखा बेटे का नाम...


सौम्या ने सिंगापुर के एक फैन के कहने पर अपने बेटे का नाम मिरान रखा। सिंगापुर के जिस फैन ने उन्हें बेटे का नाम का सुझाया, उसके लिए सौम्या टंडन ने कीमती तोहफे भेजने के साथ ही शुक्रिया भी कहा था। जब सिंगापुर की इस महिला फैन ने मिरान नाम सजेस किया तो सौम्या ने उन्हें इस नाम का मतलब बताने को कहा। फैन ने मिरान का मतलब शेयर करते हुए लिखा- 'राजाओं का राजा'। इसके बाद सौम्या को यह नाम इतना पसंद आया कि उन्होंने बेटे का नाम यही नाम फाइनल कर दिया। दरअसल, बेटे के जन्म के बाद सौम्या ने उसकी फोटो शेयर करते हुए लोगों से नाम सजेस करने को कहा था। सौम्या के बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई थी।


10 साल डेटिंग के बाद सौम्या ने की थी शादी...
- सौम्या ने दिसंबर, 2016 में बैंकर ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से चोरी-छुपे शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था।
- 'भाबीजी घर पर हैं' शो में गोरी मेम के कैरेक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि इस किरदार को निभाने के लिए सौम्या हर दिन की शूटिंग का करीब 55,000 रुपए चार्ज करती हैं।
- एक इंटरव्यू में सौम्या ने कहा था- "सच कहूं तो मैंने बहुत से शोज देखे हैं, जहां महिलाएं रोती-चीखती और बेवकूफाना हरकतें करती नजर आती हैं। दूसरी तरफ, मेरा कैरेक्टर बोल्ड, रोमांटिक, स्ट्रॉन्ग और इंडिपेंडेंट हैं। वे थोड़ी अलग जरूर हैं, लेकिन दर्शक उन्हें पसंद करते हैं।"


फिल्म 'जब वी मेट' में निभाया था करीना कपूर की बहन का रोल...
सौम्या फैमिना कवर गर्ल फर्स्ट रनरअप (2006) रह चुकी हैं। वे शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने करीना की बहन रूप का किरदार निभाया था। उन्हें पहचान 'भाबीजी घर पर है' सीरियल से मिली।

X
Bhabiji Ghar Par Hain Saumya Tandon Latest Photoshoot With Son Miraan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना