न्यूज़

--Advertisement--

'भारत' में नॉर्थ इंडियन लड़की का रोल करने वाली थीं प्रियंका, कटरीना को साइन करने के बाद बदलनी पड़ी स्क्रिप्ट

फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

Dainik Bhaskar

Aug 30, 2018, 11:29 AM IST
Salman Khan's Bharat script changed for Katrina kaif

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान ने हाल ही में माल्टा में अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का सेकंड शेड्यूल पूरा कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान ने कुछ समय पहले फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करवाए थे। मूल कहानी के मुताबिक लीड एक्टर एक वॉर सीक्वेंस में अपना एक पैर खो देता है। लेकिन सलमान और डायरेक्टर अली जफर ने मिलकर इस सीक्वेंस को फिल्म में नहीं रखने का फैसला किया। अब सुनने में आ रहा है कि कटरीना कैफ के अाने के बाद स्क्रिप्ट में फिर से बदलाव किया गया है। प्रियंका इस फिल्म में एक नॉर्थ इंडियन लड़की का किरदार निभा रही थीं। जबकि कटरीना के हिसाब से इसे बदला गया है। फिल्म की कहानी कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

प्रियंका की जगह आईं कटरीना: लास्ट मोमेंट पर प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'भारत' को छोड़ दिया था। इसके पीछे की वजह फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने खुद ट्विटर पर शेयर की थी और इशारा किया था कि प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपनी होनेवाली शादी के कारण फिल्म छोड़ दी है। इसके बाद कटरीना को फिल्म में साइन कर लिया गया था।

कैट को मिलेगी डबल फीस: अगर रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने फिल्म के लिए 14 करोड़ की डिमांड की थी और वे 12 करोड़ पर मान गई थीं। बाद में उन्होंने 6.50 करोड़ दिए जा रहे थे लेकिन, वे फिल्म का प्रॉफिट शेयर करने वाली थी। दूसरी तरफ अगर कटरीना को डबल फीस दी जा रही है तो उनकी फीस 14 करोड़ के लगभग होगी। वह हर फिल्म के तकरीबन 6 करोड़ रुपए चार्ज करती आई हैं। भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

X
Salman Khan's Bharat script changed for Katrina kaif
Click to listen..