पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bharti Singh And Khatra Khatra Khatra Show Team Met BSF

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भारती, अविका और आदित्य ने बीएसएफ के जवानों के साथ वक्त बिताया, वाघा बॉर्डर पर देखी परेड

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. गुरुवार को देश अपना 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा। देशभक्ति के इसी माहौल में भारती सिंह अपने शो \'खतरा खतरा खतरा\' की टीम के साथ अमृतसर पहुंचीं। यहां उन्होंने बीएसएफ के कैंप में जवानों के साथ वक्त बिताया। भारती के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया, अविका गौर और आदित्य नारायण भी मौजूद थे। 

भारती के इस शो में सेलिब्रिटीज आते हैं और गेम्स खेलते हैं। इसी तरह उन्होंने जवानों के साथ भी कई गेम्स और प्रैंक्स खेले। सेलेब्स ने जवानों के परिवारों से भी मुलाकात की। इसके अलावा टीम वाघा बॉर्डर भी गई और परेड देखी। भारती,अविका और आदित्य ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत की। 

1) वाघा पर सेलेब्स का रिएक्शन

भारती ने बताया- 'मुझे बीएसएफ जवानों के साथ समय बिताने का मौका मिला। इतना ही नहीं मैंने उनके परिवार से भी मुलाकात की। मुझे इस बात की संतुष्टि है कि मैं उनके चेहरे पर हंसी ला पाई। हमारे जवान नि:स्वार्थ देश की सेवा करते हैं और हमारी रक्षा करते हैं। मुझे उनसे प्रेरणा मिलती है। आज जब मौका मिला उनके साथ कुछ पल गुजारने का, तब समझ आया कि ये लोग अपने परिवार वालों को छोड़कर हमारी रक्षा के लिए कितनी मेहनत करते हैं। मुझे गर्व है हमारे जवानों पर।"

अविका गौर बताती हैं- 'यह मेरा पहला मौका था जब मैंने वाघा बॉर्डर का दौरा किया और बीएसएफ जवानों से मिली। मेरे दादा भारतीय वायु सेना का एक हिस्सा थे और मुझे भारतीय सेना और हमारे सैनिकों के बारे में कहानियां सुनाया करते थे। मुझे अभी भी याद है वो मुझसे कहा करते थे कम से कम एक बार परेड को लाइव देखना चाहिए। परेड देखकर बहुत अच्छा महसूस हुआ। मुझे न केवल बीएसएफ जवानों से मिलने का अवसर मिला, बल्कि उनके साथ अलग-अलग एक्टिविटीज करने का सौभाग्य भी मिला।'

आदित्य नारायण ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया- 'मैंने ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया जैसा आज कर रहा हूं। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे स्वतंत्रता दिवस से पूर्व जवानों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिला। मैं सुरक्षित भावना के साथ घर वापस जा रहा हूं कि हमारे देश के जवान हमारी सुरक्षा के लिए डटे हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser