विज्ञापन

भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने बिजनेसमैन से की गुपचुप सगाई, 28 की उम्र तक कर चुकीं 500 से ज्यादा फिल्मों और वीडियोज में काम / भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने बिजनेसमैन से की गुपचुप सगाई, 28 की उम्र तक कर चुकीं 500 से ज्यादा फिल्मों और वीडियोज में काम

Dainikbhaskar.com

Aug 31, 2018, 01:10 PM IST

बताया जाता है कि एक शो के सेट पर उनकी पहली मुलाकात हुई थी।

Bhojpuri actress Seema Singh engaged to businessman Saurabh Kumar
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह ने गुपचुप सगाई कर ली है। 28 साल की सीमा ने बिहार के जाने-माने बिजनेसमैन और जदयू उद्योग प्रकोष्ट के पटना महानगर महासचिव सौरभ कुमार से सगाई की। सौरभ अयूनो प्रोडक्शन के मालिक हैं, जिसके बैनर तले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस घमासान' बनाया गया, जो महुआ प्लस चैनल पर टेलीकास्ट हुआ था।

एक साल से कर रहे थे डेट: रिपोर्ट्स की मानें तो सौरभ पिछले एक साल से सीमा को डेट कर रहे थे। जब भी सीमा फिल्म प्रमोशन के लिए पटना जाती, तब उन्हें अक्सर सौरभ से मिलते देखा जाता था। बात सौरभ की करें तो वे बिजनेस मीटिंग के बहाने मुंबई में सीमा से मुलाकात करते थे।

फरवरी में कर सकते हैं शादी:- रिपोर्ट्स में सौरभ के करीबियों के हवाले से लिखा गया है कि पिछले दिनों उनकी और सीमा की सगाई गुपचुप तरीके से हुई। इस सेरेमनी में उनके खास दोस्त, फैमिली मेंबर्स और रिलेटिव्स ही शामिल हुए थे। अगले साल फरवरी में सौरभ और सीमा शादी कर सकते हैं।

500 से ज्यादा फिल्मों और वीडियो में किया काम: सीमा को लोग भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन कहते हैं। उनके डांसिंग के अलग अंदाज की वजह से लोग उनकी तुलना वेटरन एक्ट्रेस और डांसर हेलन से भी करते हैं। यही वजह है कि उन्हें 'भोजपुरी हेलन' भी कहा जाता है। सीमा अब तक करीब 500 से ज्यादा फिल्मों और वीडियोज में आइटम डांस कर चुकी हैं। सुनील बुबना कि फिल्म 'कहां जइब राजा नजरिया लड़ाई के' सीमा की पहली फिल्म थी। सीमा ने भोजपुरी के अलावा राजस्थानी, मराठी, हिंदी, तमिल, बंगाली और गुजराती फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग किए हैं।

कभी पापा नहीं चाहते थे सीमा फिल्में करें: सीमा ने एक बार बताया था, "शुरू में पापा नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करूं। मेरे परिवार का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। वह कहते थे कि ठाकुर की बेटी फिल्मों में काम करे यह ठीक नहीं है।" सीमा की जिद फिल्म इंडस्ट्री में ही करियर बनाने की थी। ऐसे में मां ने उनका सपोर्ट किया। करियर के पहले आइटम नंबर से ही सीमा को प्रसिद्धि मिल गई।

X
Bhojpuri actress Seema Singh engaged to businessman Saurabh Kumar
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन