पोस्टर आउट / भूल भुलैया का फर्स्ट लुक जारी, अक्षय की फ्रेंचाइजी को अब आगे लेकर जाएंगे कार्तिक आर्यन



bhool bhulaiya movie first look out.
bhool bhulaiya movie first look out.
bhool bhulaiya movie first look out.
X
bhool bhulaiya movie first look out.
bhool bhulaiya movie first look out.
bhool bhulaiya movie first look out.

  • कार्तिकआर्यन के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किए जाने की खबर
  • निर्माता नवंबर तक फिल्म की शूटिंग शुरू करके इसे 2020 में रिलीज करेंगे

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 06:18 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. साल 2007 में रिलीज हुई हिट कॉमेडी और साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'भूल भुलैया' की कहानी आगे बढ़ाने के लिए कार्तिक आर्यन बोर्ड पर आए हैं। इसका पहला लुक प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने डायरेक्टर अनीस बज्मी और कार्तिक के साथ जारी किया है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने डॉक्टर का रोल प्ले किया था जिसे अब सेकंड पार्ट में कार्तिक आर्यन प्ले करेंगे।

सारा के नाम की चर्चा

    • फिल्म के लिए कार्तिक के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किए जाने की चर्चा है। फिल्म के निर्माता बाकी किरदारों की कास्टिंग तय करके जल्द ही इस बारे में अनाउंसमेंट करेंगे।
    • फिल्म में काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन कहते हैं- 'तीसरी बार भूषण के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। भूल भुलैया हमेशा मेरी पसंदीदा कॉमेडी-थ्रिलर फिल्मों में से एक रही है। इस फ्रैंचाइजी को आगे ले जाना मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी जैसा है।'
    • भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर कहा- 'दर्शकों को भूल भुलैया के दूसरे पार्ट का इंतजार तो था ही, साथ ही मैं भी इसे लंबे समय से बनाने का इंतजार कर रहा था। हालांकि, हम सही स्क्रिप्ट में लॉक करना चाहते थे जो आखिरकार मुझे 11 साल के इंतजार के बाद अब मिली है। फाइनली हम इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं।'
    • डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कहा- 'पिछले कुछ वर्षों में मैंने भूषण और मुराद के साथ अलग-अलग प्रोजेक्ट पर काम किया है और अब मैं उनके साथ इस फिल्म पर काम करने जा रहा हूं। कार्तिक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। वे बहुत टैलेंटेड एक्टर हैं और फिल्म में उनकी भूमिका बड़ी ही दमदार है।

  1. इस सीक्वल से जुड़ी कुछ खास बातें

    • इस फिल्म के जरिए कार्तिक तीसरी बार टी-सीरीज के साथ काम करेंगे। इससे पहले इस बैनर के साथ सोनू के टीटू की स्वीटी और पति, पत्नी और वो में काम कर चुके हैं।
    • मेकर्स नवंबर तक फिल्म की शूटिंग शुरू करके इसे अगले साल रिलीज करना चाहते हैं। इसके प्री प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।
    • कार्तिक ने हाल ही में पति, पत्नी और वो के आखरी शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में पूरी की है। अब वे इसके पैच वर्क पर काम करेंगे।
    • फिल्म की कहानी फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखी है।

  2. क्या कहते हैं ओरिजनल फिल्म के कलाकार

    इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोल प्ले किया था। दैनिक भास्कर ने उनसे भी इस सीक्वल के बारे में बात की...

    • 'भूल भुलैया एक बेहतरीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी। उसमें कॉमेडी का भी पुट था। वह फिल्म मेरे दिल के करीब रही है। प्रियदर्शन जैसे कमाल डायरेक्टर ने उस फिल्म में चार चांद लगाए थे। उसके बाद जहां तक मुझे याद है मुझे दो-तीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में ऑफर हुईं थीं। मगर उनकी स्क्रिप्ट में दम नहीं था। मेरे ख्याल से इस जोनर में काफी स्पेस है। अच्छे राइटर अच्छी कहानियां लेकर आएं तो इस जोनर को हाथों-हाथ लिया जा सकता है।' - विद्या बालन, एक्ट्रेस
    • हालांकि बीते कुछ वर्षों में अक्षय कुमार के भूषण कुमार के साथ संबंध पहले जैसे नहीं रहे हैं। लिहाजा जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि हां, सुना है कि इस फिल्म का पार्ट 2 बन रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना