विज्ञापन

बिग बॉस-5 की कंटेस्टेंट श्रद्धा के साथ हुई थी छेड़छाड़, सड़क पर बॉयफ्रेंड से मारपीट के लिए हो चुकी अरेस्ट / बिग बॉस-5 की कंटेस्टेंट श्रद्धा के साथ हुई थी छेड़छाड़, सड़क पर बॉयफ्रेंड से मारपीट के लिए हो चुकी अरेस्ट

DainikBhaskar.com

Jun 06, 2018, 04:43 PM IST

श्रद्धा शर्मा ने महिलाओं और लड़कियों से इस तरह की घटनाओं पर खुलकर बोलने की अपील भी की है। ताकि दोषियों काे सजा मिल सके।

श्रद्धा शर्मा 2011 में बिग बॉस के सीजन 5 की कंटेस्टेंट रहीं। उस दौरान ही राजा चौधरी से उनका अफेयर शुरू हुआ था। श्रद्धा शर्मा 2011 में बिग बॉस के सीजन 5 की कंटेस्टेंट रहीं। उस दौरान ही राजा चौधरी से उनका अफेयर शुरू हुआ था।
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड और टेलीवर्ल्ड में तो मॉलस्टेशन के किस्से अक्सर सुनने में आते ही हैं, लेकिन कई बार एक्टर्स को इंडस्ट्री के बाहर भी इस तरह की घटनाओं को शिकार होना पड़ता है। बिग बॉस- 5 में कंटेस्टेंट रही श्रद्धा शर्मा ने अपने सीए राजेश सलूजा पर छेड़छाड़ का अारोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवायी थी। श्रद्धा ने अम्बोली पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के बारे में बताया था कि उनका सीए राजेश सलूजा उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था। यह मामला नवम्बर 2017 का है।

यह था मामला

- श्रद्धा शर्मा ने अपने बयान में कहा था कि उनका सीए राजेश सलूजा कई दिनों से उन्हें परेशान कर रहा था। श्रद्धा ने बताया कि वह धमकाते हुए उसे अपने ऑफिस में बुलाता था। उसने पहले भी कई लड़कियों के साथ ऐसी हरकतें की हैं।
- राजेश की हरकतों से परेशान श्रद्धा ने सीए बदलने का डिसीजन लिया और वह अपनी फाइल लेने उसके ऑफिस पहुंची। तभी राजेश ने उन्हें धक्का दिया और उन्हें गलत ढंग से छूते हुए दुर्व्यवहार किया।

सड़क पर खुले आम हुआ था झगड़ा
- बिग बॉस से बाहर आने के बाद अगस्त 2012 में राजा चौधरी और श्रद्धा के बीच पब्लिक प्लेस पर झगड़ा हुआ था। श्रद्धा ने राजा चौधरी पर आरोप लगाया था कि राजा ने उसके साथ मारपीट की थी।
- राजा नशे की हालत में श्रद्धा के घर पहुंचे थे और उन पर शादी के लिए दबाव बनाने लगे। इसी बात पर दोनों की बहस हुई थी। ओशिवारा पुलिस ने दाेनों को पब्लिक प्लेस पर अशांति फैलाने के लिए गिरफ्तार किया था। बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

राजा चाैधरी की रहीं एक्स
- श्रद्धा शर्मा राजा चौधरी के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दोनों बिग बॉस में कई मुद्दों पर लड़ते और पैचअप करते हुए दिखाया गया था।
- श्रद्धा से रिलेशन से पहले राजा चौधरी श्वेता तिवारी के साथ शादी की थी। इसके बाद राजा तिवारी ने दिल्ली की एचआर प्रोफेशनल श्वेता सूद से शादी की थी।

स्टार प्लस पर वापसी
- बिगबॉस 5 के बाद श्रद्धा टेलीविजन से दूर रहीं। इन दिनाें वे स्टार प्लस के शो हर शाख पर उल्लू बैठा है में नजर आ रही हैं।
- सहारा वन पर आने वाले टीवी शो सुनाे हर दिल कुछ कहता है से की थी। इसके बाद स्टार प्लस के शो सारथी में नजर आयीं।
- श्रद्धा ने फिल्मों में भी कदम रखा और कन्नड़ मूवी जीवा से फिल्मी करियर शुरु किया। वे एक ट्रेंड डांसर भी हैं।

अंबोली पुलिस स्टेशन में श्रद्धा के द्वारा लिखवायी गई एफआईआर। अंबोली पुलिस स्टेशन में श्रद्धा के द्वारा लिखवायी गई एफआईआर।
  • comment
श्रद्धा का सीए राजेश सलूजा पहले भी कई लड़कियों को मॉलेस्ट कर चुका है। श्रद्धा का सीए राजेश सलूजा पहले भी कई लड़कियों को मॉलेस्ट कर चुका है।
  • comment
X
श्रद्धा शर्मा 2011 में बिग बॉस के सीजन 5 की कंटेस्टेंट रहीं। उस दौरान ही राजा चौधरी से उनका अफेयर शुरू हुआ था।श्रद्धा शर्मा 2011 में बिग बॉस के सीजन 5 की कंटेस्टेंट रहीं। उस दौरान ही राजा चौधरी से उनका अफेयर शुरू हुआ था।
अंबोली पुलिस स्टेशन में श्रद्धा के द्वारा लिखवायी गई एफआईआर।अंबोली पुलिस स्टेशन में श्रद्धा के द्वारा लिखवायी गई एफआईआर।
श्रद्धा का सीए राजेश सलूजा पहले भी कई लड़कियों को मॉलेस्ट कर चुका है।श्रद्धा का सीए राजेश सलूजा पहले भी कई लड़कियों को मॉलेस्ट कर चुका है।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन