ताज़ा मसाला

--Advertisement--

बिग बॉस 12 : जोड़ी स्पेशल शो में पार्टनर्स के साथ नहीं आएंगे कंटेस्टेंट, प्रोमो में सलमान का भी होगा पार्टनर

बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत 16 सितम्बर से हो रही है। इसका पहला प्रोमो अगस्त फर्स्ट वीक में रिलीज हो चुका है।

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2018, 06:58 PM IST
bigg boss 12 has a new twist jodi will not come with their partners in the house

बॉलीवुड डेस्क. बिग बॉस-12 भी अपने पिछले सीजन की तरह नए ट्विस्ट्स और टर्न से भरा रहेगा। शो के शुरू होने से पहले ही इसके बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार बिग बॉस 12 जोड़ी स्पेशल होगा, जिसमें सेलिब्रिटी आैर कॉमनर्स जोड़ियां होंगी। लेकिन ये सभी जोड़ियां अपने पार्टनर्स के साथ नहीं आएंगी। इन सभी को सलमान शो के पहले दिन ही सिलेक्ट करेंगे।

3 कॉमन और 3 सेलेब्रिटी जोड़ी : शो के 21 प्रतिभागियों में से 3 काॅमनर जोड़ी और 3 सेलिब्रिटी जोड़ी होंगी। इन 12 कंटेस्टेंट्स के अलावा बाकी बचे 9 लोगों में 3 सेलेब्रिटी और 6 कॉमनर होंगे। जो शो में अकेले ही एंट्री लेंगे। शो के पहले दिन सलमान ही उन 6 को चुनेंगे और उनकी जोड़ी बनाएंगे।

- न्यूज वेबसाइट की खबर के अनुसार शो में दो गे पार्टनर्स भी एंट्री लेंगे। साथ ही सास-बहू की जोड़ी, ट्विन सिस्टर्स, एक ट्रांसजेंडर, बार डांसर और पोर्न स्टार भी शामिल होगा।

ये हैं कन्फर्म्ड कंटेस्टेंट्स - बिग बॉस खबरी के अनुसार शो में स्प्लिट्स विला सुरभि जोशी, पारस बब्बर, विभा छिब्बर, दिव्या अग्रवाल, देबीना बैनर्जी, गुरमीत चौधरी और बशीर अली का नाम कन्फर्म हो चुका है।

- 2018 में गोल्ड कोस्ट में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में 69 KG ग्रुप में वेट लिफ्टिंग का ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले दीपक लाठेर को उनके भाई और मॉडल अभिषेक मलिक के साथ शो के लिए अप्रोच किया गया है।

सलमान का भी होगा जोड़ीदार : खबर के अनुसार बिग बॉस के आने वाले प्रोमोज में भी सलमान का भी जोड़ीदार नजर आएगा। प्राेमो में सलमान का जोड़ीदार स्क्रीन पर खुद सलमान के रूप में ही मौजूद होगा। सलमान इन प्रोमोज में पहले प्रोमो की तरह ही टीचर, बैंक ऑफिसर, सेलिब्रिटी बनकर सामने आएंगे।

X
bigg boss 12 has a new twist jodi will not come with their partners in the house
Click to listen..