बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

Bigg Boss 12 : सलमान खान को बिगबॉस के हर एपिसोड के लिए मिल रही 14 करोड़ की फीस

सलमान ने शो के लिए 19 करोड़ प्रति एपिसाेड फीस की डिमांड की थी। लेकिन उन्हें इससे कम में समझौता करना पड़ा।

Danik Bhaskar

Sep 09, 2018, 02:14 PM IST

मुंबई. सलमान सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड स्टार हैं। बिग स्क्रीन और टेलीविजन वर्ल्ड में भी सलमान हाइएस्ट पेड एक्टर हैं। रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के पिछले सीजन में सलमान 11 करोड़ रु. एक एपिसोड के लिए लेते थे। इस सीजन के लिए सलमान को हाइक मिला है। लेकिन जितना वे चाहते थे उतना नहीं। शो के लिए सलमान अब 14 करोड़ रु. हर एपिसोड की फीस लेंगे। हालांकि ये सलमान की मांगी हुई फीस के मुताबिक नहीं है।

- शो 13 हफ्तों से ज्यादा चलता है और सलमान हर हफ्ते शनिवार और रविवार के एपिसोड में दिखते हैं। ऐसे में अनुमान लगाएं तो सलमान 'बिग बॉस' के लिए करीब 364 करोड़ रु. फीस लेने वाले हैं।

सलमान ने की थी इतनी डिमांड: सूत्रों के अनुसार, 'बिग बॉस' की बढ़ती टीआरपी रेटिंग के साथ हर साल सलमान की फीस भी बढ़ रही है। इस साल सलमान ने प्रत्येक एपिसोड 19 करोड़ रुपए की मांग की थी लेकिन, इस साल चैनल ज्यादा पैसे लगाने के लिए इंट्रेस्टेड नहीं है। ऐसे में काफी दिन तक चले नेगोशिएशन के बाद सलमान 14 करोड़ प्रति एपिसोड के लिए तैयार हो गए हैं। बतौर होस्ट सलमान 9वीं बार इस कंट्रोवर्शियल रियलटी शो को होस्ट करेंगे।

- कहा जा रहा है कि शो का बजट इतना ज्यादा नहीं जितना एक्सपैक्ट किया गया था। इसलिए न सिर्फ होस्ट बल्कि कंटेस्टेंट को भी पैसा कम मिलेगा। शो लॉन्च के दौरान जब सलमान से उनकी फीस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टाल दिया था। मेकर्स का कहना है कि नोटबंदी की वजह से पैसा कम दिया जा रहा है।

'बिग बॉस-12' में होंगे 21 कंटेस्टेंट : 'बिग बॉस-12' में इस बार 21 कंटेस्टेंट होंगे। जिसमें 3 कॉमनर और 3 सेलिब्रेटी जोड़ियां होगीं, वहीं 9 कंटेस्टेंट अकेले इसमें पार्टिसिपेट करेंगे। बात अगर टीवी सेलेब्स की करें तो इस बार शो के लिए टीवी कपल गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी, पत्नी अंकिता कंवर के साथ बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण, टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा और पोर्न स्टार डेनी-डी के अलावा टीवी कपल शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़, टीवी शो गुलाम फेम परम सिंह, स्प्लिट्सविला विनर स्कारलेट मी रोज और सोशल मीडिया स्टार सुमेर एस परीछा यानी पम्मी आंटी को अप्रोच किया गया है। इन सभी का आना कंफर्म माना जा रहा है।

सामने आ रहे इन कॉमनर्स के नाम : रिपोर्ट की मानें तो नोएडा के रहने वाले रॉबिन गुर्जर और उनकी दादी को 'बिग बॉस' में बतौर कॉमनर पहला कंटेस्टेंट चुना गया है। रॉबिन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो में सिलेक्ट होने की जानकारी दी थी। रॉबिन का सिलेक्शन जून के लास्ट वीक में हो गया था। रॉबिन चाइल्ड पेरेंट जोड़ी कैटेगरी में हैं। रॉबिन ने दिल्ली से पढ़ाई की है।
- कॉमनर के तौर पर शो में उदित कपूर और सोमा मंगनानी का नाम भी सामने आ रहा है। उदित एक फिटनेस मॉडल और मैकेनिकल इंजीनियर हैं। अगर वे 'बिग बॉस' में अकेले एंट्री लेते हैं तो यहां शो में ही उनकी जोड़ी बनाई जाएगी।
- उदित के अलावा 'बिग बॉस' में उभरती हुईं एक्ट्रेस सोमा मंगनानी भी नजर आएंगी। खास बात ये है कि वे यहां एक एक्टर के साथ दिखेंगी, जिसका नाम फिलहाल सामने नहीं आया है।

Click to listen..