--Advertisement--

सामने आया Bigg boss की Ex कंटेस्टेंट का वीडियो, दिखाए शानदार मूव्स

'बिग बॉस सीजन 10' में अपने ग्लैमरस अंदाज से सुर्खियों में आईं लोपामुद्रा राउत काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं।

Danik Bhaskar | May 02, 2018, 08:16 PM IST

मुंबई। 'बिग बॉस सीजन 10' में अपने ग्लैमरस अंदाज से सुर्खियों में आईं लोपामुद्रा राउत काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। हालांकि, बावजूद इसके वो अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर लगातार जुड़ी हैं। इंटरनेशनल डांस डे के दिन लोपा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने पर नाचती दिख रही हैं। फिल्म के गाने Bom Diggy Diggy पर डांस मूव्स दिखा रहीं लोपा के साथ इस वीडियो में कोरियोग्राफर आदिल खान भी नजर आ रहे हैं। लोपा के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। नागपुर की रहने वाली हैं लोपामुद्रा...


- बता दें कि लोपामुद्रा नागपुर की रहने वाली हैं। यहां उनके पिता का घर है, जो देखने में बिल्कुल साधारण है। गौरतलब है कि लोपामुद्रा के पापा जीवन राउत अकाउंटेंट रहे हैं और 2002 में रिटायर्ड हो चुके हैं। वहीं, उनकी मां रागिनी राउत नागपुर में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में काम करती हैं।


मिस यूनाइटेड में लोपा ने किया इंडिया को रिप्रेजेंट...
- चंदा देवी सर्राफ स्कूल, नागपुर से स्कूलिंग करने के बाद लोपा ने जी एच रायसोनी कॉलेज, नागपुर से इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की।
- 2013 में लोपा ने मिस नागपुर का खिताब जीता और इसी साल उन्होंने गोवा में हुए मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं।
- 2016 में लोपा फेमिना की ओर मिस यूनाइटेड कॉन्टेस्ट के लिए सिलेक्ट हुईं। इक्वाडोर में हुए इस कॉन्टेस्ट में वे सेकंड रनरअप रहीं।
- रियल लाइफ में लोपा काफी फूडी हैं और उन्हें खाना बनाना भी बहुत पसंद है। लोपा को अपने घर पर मां के साथ समय बिताना पसंद है। लोपा की बड़ी बहन भाग्यश्री शंभरकर की शादी नागपुर के एक कॉर्पोरेटर से हुई है।

आगे की स्लाइड्स पर, लोपामुद्रा राउत के कुछ और PHOTOS...