विज्ञापन

बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट ने कम किया 14 किलो वजन, गे-रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में / बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट ने कम किया 14 किलो वजन, गे-रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में

DainikBhaskar.com

Jun 11, 2018, 01:23 PM IST

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता ने अपना 14 किलो वजन कम कर लिया।

बिग बॉस, विकास गुप्ता, Bigg Boss Contestant Vikas Gupta Losses 14 KG
  • comment

- बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने कम किया वजन
- इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
- गे- रिलेशनशिप को लेकर रहते हैं चर्चा में


मुंबई. बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता ने अपना 14 किलो वजन कम कर लिया। उनका वजन पहले 92 किलो था। अब वे 78 किलो के हो गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शर्टलेस नजर आ रहे है। इस वीडियो में वे अपनी टोन्ड बॉडी दिखा रहे हैं। बता दें कि विकास अपनी गे- रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। खबरों की मानें तो वे एक्ट्रेस दिशा पाटनी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में है। विकास ने की जिम में जमकर मेहनत...

- विकास ने इंस्टाग्रम पर वीडियो शेयर कर लिखा, 'मैं जिम में बहुत मेहनत कर रहा हूं। खाने पर मैंने कंट्रोल किया है। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। मैं हमेशा डिबेट और क्विज में हिस्सा लेता था, कभी खेल के मैदान पर नहीं उतरा'।
- विकास ने एक इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद बहुत कुछ बदल गया है। उन्होंने बताया कि जब वे बिग बॉस के घर में थे तो उनका वजन 92 किलो था। लेकिन उन्होंने जिम में पसीना बहाकर अपना वजन 78 किलो कर लिया है।
- विकास ने खुद में हुए चेंज को लेकर कुछ लोगों को थैंक्स भी कहा। उन्होंने अपने फैंस, एकता कपूर, भाई सिद्धार्थ गुप्ता, प्रियांक शर्मा को थैंक्स कहा।

पार्थ के साथ गे- रिलेशनशिप में
विकास और पार्थ की रिलेशनशिप को लेकर एकता कपूर ने जनवरी 2013 में खुलासा किया था। इसके बाद 2016 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। लेकिन मई 2018 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विकास और पार्थ दोनों साथ में फेमस मराठी सॉन्ग 'झिंगाट' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सिंगर पलक मुच्छाल की बर्थडे पार्टी का था, जहां ये दोनों पहुंचे थे और डांस फ्लोर पर इनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। बता दें, 'ये है आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे सीरियल्स के एक्टर पार्थ ने ब्रेकअप के वक्त विकास पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था।

X
बिग बॉस, विकास गुप्ता, Bigg Boss Contestant Vikas Gupta Losses 14 KG
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन