--Advertisement--

दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला साथी से बदसलूकी के बाद भड़के रोहन, शेयर किया वीडियो

रोहन गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ छुट्टियां मानाने साउथ कोरिया गए थे। वहां से उनकी फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई।

Danik Bhaskar | Jun 16, 2018, 01:15 PM IST

-दिल्ली एयरपोर्ट पर महिला के साथ बदसलूकी के बाद एयरलाइन कर्मचारी पर भड़के रोहन मेहरा।
-साउथ कोरिया से लौटे रोहन और उनके साथियों को दिल्ली से पकड़नी थी मुंबई की फ्लाइट।
-पहले से बुकिंग के बावजूद एयरलाइन कर्मचारियों ने की सिर्फ तीन टिकट की पेशकश।

मुंबई. 'बिग बॉस 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए रोहन मेहरा हाल ही में साउथ कोरिया से इंडिया लौटे। वे दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे और यहां से उन्हें मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी। लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा। यहां एयर इंडिया के कर्मचारियों से उनकी बहस हो गई। इतना ही नहीं, जब एक कर्मचारी ने रोहन की साथी महिला के साथ बदसलूकी थी कि तो वे उसपर भड़क उठे। रोहन ने अपना अनुभव ट्विटर के जरिए बयां किया है।

क्या लिखा है रोहन ने? पढ़ें आगे की स्लाइड...

रोहन ने ट्विटर पर लिखा
 
- रोहन ने ट्वीट में लिखा है,"सुबह के 3 बज रहे थे। हम समय से एयरपोर्ट भी पहुंच गए थे। यह बहुत ही डरावना और भयानक था कि एयरइंडिया के स्टाफ ने जानबूझकर हमारा चेकइन डिले किया। तब तक फ्लाइट ओवरबुक हो चुकी थी। जब हमारे टिकट पहले से ही बुक थे तो वे फ्लाइट को ओवरबुक कैसे कर सकते थे? यह शर्मनाक है।"
रोहन की साथी महिला ने भी सुनाई आपबीती
 
- रोहन की साथी महिला चारुल मलिक ने भी दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने साथ हुई बदसलूकी की कहानी ट्विटर पर बयां की है। उन्होंने लिखा है, "शर्मनाक है एयर इंडिया। गगनदीप सिंह और उनके लापरवाह स्टाफ ने वाकई निराश किया। हमारी फ्लाइट उनकी लापरवाही की वजह से छूट गई। एक महिला को छुआ और मेरा फोन छीन लिया। सबूत CCTV फुटेज में मौजूद हैं। क्या कोई मदद कर सकता है।" बता दें कि चारुल एक न्यूज चैनल में एग्जीक्यूटिव एडिटर और एंकर हैं।
हॉलिडे मनाने साउथ कोरिया गए थे रोहन
 
- रोहन गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ हॉलिडे मनाने साउथ कोरिया गए थे। उनके साथ और भी कुछ लोग थे। सभी की बुकिंग दिल्ली से मुंबई के लिए पहले से ही एयरइंडिया की फ्लाइट में थी। लेकिन जब वे एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां के स्टाफ ने उन्हें सिर्फ तीन टिकट की पेशकश की। इसी को लेकर रोहन और उनके साथियों की कर्मचारियों से बहस हो गई। इसी बीच एक महिला ने घटना को फोन कैमरे में रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो एक एयरलाइन कर्मचारी ने उसके साथ बदसलूकी की और फोन छीन लिया। बता दें कि रोहन ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में हिना खान और करण मेहरा के बेटे का रोल किया था।

Related Stories