• Hindi News
  • Entertainment
  • TV
  • Latest Masala
  • 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा की दादी नहीं रहीं, Bigg Boss Ex contestant Puneesh Sharma loses grandmother
--Advertisement--

'बिग बॉस' Ex-कंटेस्टेंट पुनीश की दादी नहीं रहीं, 94 की उम्र में हुआ निधन

पुनीश शर्मा जिस बंगले में रहते हैं उसकी कीमत 12 करोड़ रु. है। साथ ही वे 45 लाख की मर्सिडीज रेंज गाला क्लास, ऑडी A4 मेंटे

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 12:35 PM IST
'बिग बॉस' कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा की दादी नहीं रहीं, Bigg Boss Ex contestant Puneesh Sharma loses grandmother

मुंबई. 'बिग बॉस-11' के Ex-कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा की दादी जानकी देवी(94) का सोमवार को निधन हो गया है। दो महीने पहले ही(मार्च में) पुनीश की गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा उनसे मिलने गुड़गांव पहुंची थीं। 31 मार्च तक यहां रहीं बंदगी ने पहली मुलाकात में ही दादी का दिल जीत लिया था। तब बंदगी ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था वे दिल्ली अपने होने वाले इन-लॉज का घर देखने और उनके साथ वक्त बिताने गई थी। वहीं शादी पर बंदगी ने कहा था कि अभी कुछ फिक्स नहीं है लेकिन इस साल के अंत में या फिर अगले साल दोनों की शादी हो सकती है। पुनीश ने सोशल मीडिया पोस्ट से दी दादी की डेथ की जानकारी...


- पुनीश ने इंस्टाग्राम पोस्ट से दादी की डेथ की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मैंने अपनी लाइफ के सबसे अहम शख्स को खो दिया। मेरी दादी मुझे बिना किसी कंडीशन के प्यार करती थीं।"
- "उन्होंने 94 साल तक बेहद ब्यूटीफुल लाइफ जी। दादी सिर्फ मुझे खुश देखना चाहती थीं। मैं उन्हें मिस करूंगा और यकीनन वो भी, I love you dadi।"
- पुनीश ने इंस्टा पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके पिता और दादी एकसाथ बेहद क्यूट केमेस्ट्री शेयर कर रहे हैं।

लिव-इन रिलेशनशिप में हैं पुनीश-बंदगी
- पुनीश और बंदगी की मुलाकात 'बिग बॉस-11' में हुई थी। दोनों शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे। यहीं दोनों की दोस्ती हुई और अबतक ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
- रिपोर्ट्स की मानें तो कपल शो से बाहर आने के बाद से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। वहीं बंदगी, पुनीश की दादी के अलावा उनके पिता श्रीनिवास शर्मा के भी बेहद करीब हैं।


बिजनेसमैन के बेटे हैं पुनीश
- दिल्ली के रहने वाले पुनीश शर्मा एक बिजनेसमैन के बेटे हैं। उन्होंने दिल्ली के कई नाइट क्लब्स में इन्वेस्ट कर रखा है। बताया जाता है कि वे दिल्ली के पहले प्लेब्वॉय कैफे के मालिक भी हैं।
- इन दिनों वे अपने पिता के कंस्ट्रक्शन बिजनेस को संभाल रहे हैं और हाईराइस कंस्ट्रक्शन पर फोकस भी कर रहे हैं।
- यही नहीं जिस बंगले में वे रहते हैं उसकी कीमत लगभग 12 करोड़ रु. बताई जाती है।
- दिल्ली के पास उनका एक फार्म हाउस भी है। वहीं कार कलेक्शन में Mercedes Benz GLA Class (45 लाख) हैं।

शादीशुदा हैं पुनीश
- बंदगी के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले पुनीश शादी कर चुके हैं और पत्नी से उनका तलाक हो चुका है।
- रिपोर्ट्स की मानें तो पुनीश की पत्नी को उनकी प्लेब्वॉय वाली लाइफस्टाइल पसंद नहीं थी। इस वजह से वे उन्हें छोड़कर चली गईं।
- पत्नी के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल, उपलब्ध नहीं है। बता दें, रिच फैमिली से ताल्लुक रखने वाले पुनीश अपने पिता के करोड़ों रुपए पार्टी-शराब में खर्च कर चुके हैं।

X
'बिग बॉस' कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा की दादी नहीं रहीं, Bigg Boss Ex contestant Puneesh Sharma loses grandmother
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..