विज्ञापन

BirthDay Special: पुअर ड्रेसिंग और बयान देने के कारण कंट्रोवर्सी क्वीन बनीं एकता कपूर / BirthDay Special: पुअर ड्रेसिंग और बयान देने के कारण कंट्रोवर्सी क्वीन बनीं एकता कपूर

DainikBhaskar

Jun 07, 2018, 04:52 PM IST

65वें नेशनल अवार्ड सेरेमनी के दौरान जब एक्टर्स लॉबी ने अवार्ड का बायकाट किया था तब एकता कपूर स्मृति के पक्ष में खड़ी रहीं

हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन वाली वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई है। हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन वाली वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई है।
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। पुअर ड्रेसिंग सेंस और फैशन ब्लडंर्स के कारण बी-टाउन इवेंट्स में एकता कपूर पर कैमरा फोकस होते रहे हैं। टेलीक्वीन एकता कपूर आज 43 साल की हो चुकी हैं। टेलीविजन के सास-बहू ड्रामा और बोल्ड कंटेंट के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली एकता टेलीक्वीन हैं, लेकिन कई विवादित बयान देकर वे कंट्रोवर्सी क्वीन भी बन चुकी हैं। एकता विवादित स्टेटमेंट्स को लेकर एकता सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती हैं। बर्थडे पर जानिए एकता कपूर की 5 फेमस कंट्रोवर्सी के बारे में...।

1 कॉन्ट्रेक्ट में एड किया न्यूडिटी क्लॉज
- एकता ने टेलीविजन पर बोल्ड कंटेंट परोसने की शुरुआत की। एक्टर्स बोल्ड सीन से मना न कर सकें और सेंसर की कैंची से बचा जा सके, इसके लिए एकता ने उनके कॉन्ट्रेक्ट में न्यूडिटी क्लॉज एड किया।
- एकता ने ट्रिपल एक्स टाइटल के साथ यह क्लॉज जोड़ा ताकि फिल्म में डेब्यू करने वाले एक्टर्स लास्ट मोमेंट पर इस कदम को वापस न ले सकें। उनका यह कदम भी विवादों में घिर गया।
- सेक्सुअल ह्रासमेंट को लेकर एकता ने फरवरी 2018 में कहा था कि एक्टर्स अपने फायदे के लिए सेक्सुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं, इस पहलू पर कोई बात नहीं करना चाहता। इसके बाद एकता को कई लोगों ने भला-बुरा कहा था।

2. राजीव से हुई दुश्मनी और बदल दी ‘तुलसी’
- टेली शो ‘कहीं तो होगा’ के स्टार राजीव खंडेलवाल ने कहा था कि वे बिना एकता के भी सक्सेस हासिल कर सकते हैं। वहीं एकता ने भी राजीव पर पलटवार करते हुए उन्हें किसी भी शो या फिल्म में काम न देने की बात कही थी। हालांकि बाद में दाेनों की सुलह हो गई।
- 2007 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी के दौरान स्मृति ईरानी से विवाद के चलते उन्हें रिप्लेस कर गाैतमी कपूर को तुलसी की जगह दी। लेकिन शो की गिरती टीआरपी के कारण 2008 में स्मृति को वापस लाना पड़ा।

3. काॅपीराइट पर नोटिस
- मलयालम फिल्म दृश्यम के निर्माताओं से भी एकता कपूर का विवाद सुर्खियों में रहा। फिल्म की कहानी को लेकर अफवाह थी कि यह जापानी नॉवेल द डिवोशन आॅफ सस्पेक्ट एक्स पर बेस्ड है। - एकता ने प्रोड्यूसर्स को नोटिस देते हुए कहा था कि नॉवेल पर फिल्म बनाने के राइट्स उन्होंने पहले ही खरीद लिए हैं। इसलिए वे उस पर फिल्म नहीं बना सकते।

4. जोधा-अकबर के लिए दी सफाई
- जी टीवी पर आने वाले शो जोधा अकबर के लिए एकता को राजपूत क्षत्रिय अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा के विरोध का सामना करना पड़ा। प्रोटेस्टर्स ने एकता और टीवी शो के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया था। साथ ही शो को बंद करवाने और माफी मांगने की भी डिमांड की थी।
- प्रदर्शनकारियों का कहना था कि शो में जोधा के किरदार को गलत ढंग से दिखाया जा रहा है। कुछ अन्य संप्रदायाें ने यह भी कहा था कि जोधा को एक मिथक के रूप में बताया जा रहा है। यह भी प्रचार किया जा रहा है कि वह काल्पनिक किरदार था।

5.फेमस यूट्यूबर प्यूडिपाई से ट्वीटवॉर
- स्वीडन के प्यूडिपाई यानी फ़ेलिक्स एविर्ड उल्फकेजेलबर्ग फेमस यूट्यूब स्टार हैं, जिनके यूट्यूब पर 62 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। फेलिक्स ने कसम से सीरियल का एक वीडियो ट्वीट करते हुए एकता कपूर को टैग किया और कैप्शन में गुड क्वालिटी से पोस्ट किया, जिसके बाद एकता ने उन्हें काेलाबा से लाए जाने वाले जूनियर फिरंगी आर्टिस्ट कहकर रिप्लाय किया था।
- पिछले एक महीने से चल रहे इस वाॅर के बीच फेलिक्स ने हाल ही में 12 मिनट का एक और वीडियो पोस्ट कर एकता के लिए कहा है कि जो वीडियो उसने पोस्ट किया था वह मजाक उड़ाने के लिए नहीं था। वह केवल यह बताने के लिए था कि यूट्यूब पर जो वीडियाे है उसकी क्वालिटी खराब है।

स्मृति ईरानी अब राजनीति में सक्रिय हैं। वे केन्द्रीय मंत्रीमंडल में कपड़ा मंत्री हैं। स्मृति ईरानी अब राजनीति में सक्रिय हैं। वे केन्द्रीय मंत्रीमंडल में कपड़ा मंत्री हैं।
  • comment
जोधा अकबर में नजर आए रजत टोकस इन दिनों एकता के शो नागिन-3 में नागराज बने हुए हैं। जोधा अकबर में नजर आए रजत टोकस इन दिनों एकता के शो नागिन-3 में नागराज बने हुए हैं।
  • comment
यूट्यूबर प्यूडिपाई एक यूट्यूब चैनल है, जिसके दुनिया में सबसे ज्यादा 62 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। यूट्यूबर प्यूडिपाई एक यूट्यूब चैनल है, जिसके दुनिया में सबसे ज्यादा 62 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।
  • comment
X
हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन वाली वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई है।हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन वाली वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई है।
स्मृति ईरानी अब राजनीति में सक्रिय हैं। वे केन्द्रीय मंत्रीमंडल में कपड़ा मंत्री हैं।स्मृति ईरानी अब राजनीति में सक्रिय हैं। वे केन्द्रीय मंत्रीमंडल में कपड़ा मंत्री हैं।
जोधा अकबर में नजर आए रजत टोकस इन दिनों एकता के शो नागिन-3 में नागराज बने हुए हैं।जोधा अकबर में नजर आए रजत टोकस इन दिनों एकता के शो नागिन-3 में नागराज बने हुए हैं।
यूट्यूबर प्यूडिपाई एक यूट्यूब चैनल है, जिसके दुनिया में सबसे ज्यादा 62 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।यूट्यूबर प्यूडिपाई एक यूट्यूब चैनल है, जिसके दुनिया में सबसे ज्यादा 62 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन