न्यूज़

--Advertisement--

Birthday Spl: रणदीप हुड्डा ने फिल्म के लिए 20 दिन में घटाया था 18 किलो वजन, फिल्म की यूनिट भी नहीं पहचान पाती थी

रणदीप हुड्‌डा का नाम मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन के साथ भी जुड़ा। दोनों 3 साल तक रिलेशन में रहे।

Dainik Bhaskar

Aug 20, 2018, 11:22 AM IST
birthday special of randeep hooda, he lost 18 kg weight in 25 days for the role of sarbjit

बॉलीवुड डेस्क. रणदीप हुड्‌डा 20 अगस्त को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणदीप की एक्टिंग स्किल्स से हर कोई वाकिफ है। पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में उनका डेडिकेशन लेवल भी काबिले तारीफ रहा है। इसकी एक बानगी फिल्म सरबजीत की शूटिंग के दौरान देखने मिली थी, जब रोल में जान डालने के लिए रणदीप ने खाना-पीना तक छोड़ दिया था।

कॉफी और पानी पीकर की शूटिंग : रणदीप ने फिल्म में सरबजीत के रोल के लिए खुद को लगातार भूखा रखा। फिल्म में जेल में बंद सरबजीत के रोल में जान डालने के लिए उन्होंने शूटिंग चलने तक केवल कॉफी और पानी पीकर दिन गुजारे। इसके पहले रणदीप ने सरबजीत की तरह दिखने के लिए महज 25 दिनों में 18 किलो वजन कम भी किया था।

- पहले दिन रणदीप जब शूट पर पहुंचे तो उन्हें कोई भी यूनिट मेम्बर पहचान ही नहीं पाया था। डायरेक्टर ओमंग कुमार ने जब उन्हें आवाज दी तब ही लोगों का ध्यान उनकी तरफ गया।

ड्राइवर, वेटर और कार वॉशर भी रहे : मेलबर्न में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई के दौरान एक चाइनीज रेस्त्रां में रणदीप ने काम किया। वे कार वॉशर भी रहे। वेटर के तौर पर भी काम किया और दो साल तक टैक्सी ड्राइवर बनकर भी दिन गुजारे।

- सन 2000 में इंडिया वापस आकर रणदीप ने प्राइवेट एयरलाइन में भी मार्केटिंग डिपार्टमेंट में काम किया, जिसके साथ उन्होंने मॉडलिंग भी शुरू की।

तीन बायोपिक कर चुके हैं रणदीप : रणदीप हुड्‌डा अब तक 3 बायोपिक्स में काम कर चुके हैं। पहली 2015 में आई मैं और चार्ल्स थी। दूसरी फिल्म 2016 में आई सरबजीत और तीसरी फिल्म थी रंगरसिया।

- 2001 में आई पहली फिल्म मानसून वेडिंग के बाद लगातार 4 साल तक रणदीप के पास कोई काम नहीं था। बाद में रामगोपाल वर्मा ने उन्हें 2005 में अपनी फिल्म डी के लिए साइन किया।

X
birthday special of randeep hooda, he lost 18 kg weight in 25 days for the role of sarbjit
Click to listen..