लोकसभा चुनाव / आखिर कौन है ममता के लिए प्रचार करने वाला बांग्लादेशी एक्टर जिसका बीजेपी कर रही विरोध

X

Apr 16, 2019, 06:41 PM IST

बाॅलीवुड डेस्क. लोकसभा चुनावों के दौरान देश में कई जगह बॉलीवुड एक्टर्स अपनी मर्जी से या फिर पार्टी विशेष के लिए चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में एक बांग्लादेशी एक्टर टीएमसी के उम्मीदवार कन्हैयालाल अग्रवाल का प्रचार करता देखा गया। यह एक्टर है फिरदौस अहमद नूर। हालांकि जब प्रचार का वीडियो वायरल हुआ तो बीजेपी ने इस बात का जमकर विरोध किया। 

 

 

कौन हैं फिरदाैस अहमद : फिरदौस अहमद बांग्लादेशी फिल्म एक्टर हैं। वह बांग्लादेश और भारत की बांग्ला फिल्मों में काम करते हैं। फिरदौस हॉटट ब्रिश्ती, गंगाजत्रा, कुसुम कुसुम प्रेम और एक कप चा जैसी फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का बांग्लादेश राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके हैं। फिरदौस के साथ टॉलीवुड के पायल सरकार और अंकुश ने रायगंज और हेमाबाद रोड में हिस्सा लिया था। 

 

विवाद में फंसी ममता : पश्चिम बंगाल की सत्ता में काबिज तृणमूल कांग्रेस चुनाव प्रचार के इस मुद्दे पर विवादों में फंस गई है। बीजेपी का मानना है फिरदौस एक लोकप्रिय हों, विदेशी नागरिक भारतीय चुनावों में न तो भाग ले सकते हैं और न ही प्रचार में शामिल हो चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित कर सकते हैं। 

 

 

बीजेपी प्रत्याशी ने भी किया विरोध : टीएमसी के कन्हैयालाल के टक्कर देने उतरे भाजपा उम्मीदवार कल्याण चौबे ने ट्वीट कर कहा- मैंने पहले कभी ऐसा नहीं सुना। ऐसा लगता है कि TMC के पास कोई भी भारतीय स्टार नहीं है। कल को ममता पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को प्रचार करने के लिए बुला लेंगी क्या? हम इसकी निंदा करते हैं।

 

 

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर कहा- ऐसा लगता है कि ममता का बांग्लादेश के प्रति विशेष स्नेह है। उन्होंने लिखा- बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए उनका प्यार सगी मौसी से भी ज्यादा है। अब बांग्लादेशी घुसपैठियों के वोट पक्का करने के लिए वे प्रचार में भी बांग्लादेशी कलाकारों को बुला रही हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना