• Hindi News
  • Bollywood
  • BJP wrote to Election Commission over alleged biopic Baghini of West Bengal CM Mamata Banerjee

नया विवाद / 3 मई को रिलीज होगी ममता बैनर्जी की बायोपिक 'बाघिनी', बीजेपी की मांग पहले चुनाव आयोग करे रिव्यू



BJP wrote to Election Commission over alleged biopic Baghini of West Bengal CM Mamata Banerjee
X
BJP wrote to Election Commission over alleged biopic Baghini of West Bengal CM Mamata Banerjee

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 07:54 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक रिलीज पर आखिरी फैसला चुनाव आयोग ही देगा। लेकिन इस बीच पश्चिम बंगाल में 3 मई को ममता बैनर्जी की बायोपिक बाघिनी की रिलीज को रोकने प.बंगाल बीजेपी के वाइस प्रेसिडेंट जॉय प्रकाश मजूमदार ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। 

 

 

चुनाव आयोग करे रिव्यू : मजूमदार ने चुनाव आयोग को लिखा- उन खबरों की ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं जिनमें ममता बनर्जी की कथित बायोपिक (नाम बाघिनी) 3 मई 2019 को रिलीज होने वाली है। उन्होंने आगे लिखा- भारतीय जनता पार्टी भारत के माननीय चुनाव आयोग और पश्चिम बंगाल में उनके प्रतिनिधि सीईओ से अनुरोध करती है कि रिलीज से पहले उक्त बायोपिक की समीक्षा करें।  

 

अब चुप क्यों हैं ममता : बीजेपी का कहना है जब पीएम नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक की रिलीज की बात हो रही थी, तो चौतरफा विरोध हो रहा था। अब जब बात ममता की बायोपिक की रिलीज से जुड़ी है तो वे चुप क्यों हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। इसकी रिलीज रोक दी गई है।  

 

बाघिनी में क्या है खास : फिल्म में पीएम मोदी पर कोई कटाक्ष भले ही न हो मगर कामरेड ज्योति बासु के चरित्र को दर्शाया गया है, जिनके खिलाफ ममता बनर्जी ने एक बड़ा आन्दोलन चलाया था और उस दौरान ममता बनाम माकपा की लड़ाई चरम पर थी। फिल्म की प्रोड्यूसर और लेखक पिंकी मंडल हैं, डायरेक्टर निहाल दत्ता हैं। जबकि फिल्म में लीड रोल रूमा चक्रवर्ती निभाती नजर आएंगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना