--Advertisement--

'रेस-3' चल पड़ी तो बॉबी देओल ने खरीद ली 1.20 करोड़ की कार, कमबैक फिल्म के लिए मिले थे 7.5 करोड़ रुपए

बॉबी की अपकमिंग फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' है

Danik Bhaskar | Jun 27, 2018, 05:50 PM IST

मुंबई. लंबे समय बाद फिल्म मिली और वो कामयाबी हुई तो बॉबी देओल ने खुद को एक शानदार गिफ्ट दिया। उन्होंने बुधवार को 1.20 करोड़ रुपए की रेंज रोवर खरीदी। ये कार उन्होंने अपनी फिल्म 'रेस 3' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से खुश होकर खरीदी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेस 3 के लिए बॉबी को तकरीबन 7.50 करोड़ रुपए दिए गए हैं। बॉबी ने जो रेंज रोवर खरीदी है वो 3.0 लीटर डिजल स्पोर्ट्स कार है। बता दें कि बॉबी को लग्जरी कार और बाइक्स का हमेशा से शौक रहा है। उनके पास लैंड रोवर, फ्रीलैंडर 2, रेंज रोवर वोग, मर्सिडीज-बेन्ज एस-क्लास, पोर्शे कायेन जैसी लग्जरी कारें हैं।

लंबे समय से नहीं था कोई काम

बता दें कि 'रेस 3' बॉबी को सलमान खान की वजह से ही मिली है। बॉबी ने सलमान से गुजारिश की थी कि वे उन्हें काम दिलाएं। चूंकि सलमान के स्ट्रगलिंग डेज में सनी देओल ने उनकी मदद की थी इसलिए बॉबी की मदद के लिए सलमान भी आगे आए। फिल्म में रोल मिलने पर बॉबी ने सलमान के बारे में कहा था- वो मेरे लिए एंजल (फरिश्ते) हैं। उन्हें लंबे समय से एक अच्छी और हिट फिल्म की जरूरत थी। ऐसे में सलमान मेरे लिए एंजल बनकर आए और मुझ पर भरोसा करते हुए सही समय में 'रेस 3' जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला। बॉबी वैसे तो आखिरी बार 2017 में आई फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' में नजर आए थे, लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही थी। बॉबी की लास्ट हिट फिल्म 7 साल पहले 2011 में आई 'यमला पगला दीवाना' थी, जिसमें उनके पिता धर्मेन्द्र और भाई सनी देओल ने भी काम किया था। बॉबी की अपकमिंग फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' है।

रेस-3 की कलेक्शन

वैसे तो रेस-3 फिल्म की क्रिटिक्स और कई सोशल मीडिया यूजर आलोचना कर रहे हैं लेकिन फिल्म ने दो हफ्ते में अपनी लागत निकाल ली है। फिल्म बनी है 150 करोड़ में और 12 दिन में फिल्म की कमाई है 160 करोड़। विदेशों में कमाई मिला दें तो ये 270 करोड़ रुपए है।