--Advertisement--

कभी बड़े भाई सनी देओल की चीजें चुराया करते थे बॉबी

एक इंटरव्यू में सनी देओल के सामने ही किया था बॉबी ने यह खुलासा।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 06:00 AM IST
Bobby Deol used to steal things of big brother Sunny Deol

- बड़े भाई सनी के साथ जबरदस्त हैं बॉबी देओल की बॉन्डिंग।
- कभी सनी की चीजें चुराकर यूज कर लिया करते थे बॉबी देओल।
- बॉबी की चुराई कुछ चीजों के बारे में अब भी नहीं जानते सनी।

मुंबई. बॉबी देओल 15 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म 'रेस 3' में अहम किरदार में नजर आएंगे। उनकी आखिरी हिट फिल्म 'यमला पगला दीवाना' 2011 में आई थी, जिसमें उनके बड़े भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में थे। वैसे भाई सनी के साथ हमेशा उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। क्या आप जानते हैं कि एक वक्त वह भी था , जब बॉबी सनी की चीजें चुराया करते थे। खुद बॉबी ने इस बात का खुलासा 2017 में एक इंटरव्यू के दौरान किया था। तब 10वीं में थे बॉबी, जब चुराए थे बड़े भाई के कपड़े...

- बॉबी देओल ने इंटरव्यू में बताया था कि 10वीं क्लास में उन्होंने सबसे पहले बड़े भाई के कपड़े चुराए थे। बॉबी के मुताबिक, उन्हें फेयरवेल पार्टी में जाना था, इसके लिए उन्होंने सनी के कपड़ों की चोरी की थी। वे सनी की ग्रीन डेनिम और ग्रीन शर्ट के साथ लैदर टाई लगाकर फेयरवेल पार्टी में गए थे। साथ ही सनी का कलॉन भी उन्होंने यूज किया था। बॉबी ने यह भी कहा कि सनी के पास जूते बहुत अच्छे होते थे, लेकिन इन्हें चुराने का मौक़ा उन्हें कभी नहीं मिल सका। क्योंकि उनका (बॉबी) पांव जल्दी बड़ा हो गया था।

सनी देओल जींस रखकर भूले और...

- बॉबी ने इंटरव्यू में बताया कि एक बार सनी देओल ने डीजल कंपनी की दो जींस खरीदीं और वे उन्हें अलमारी में रखकर भूल गए। काफी दिन तक वे जींस वहीं रखी रहीं। बाद में बॉबी ने उन जींस को चुरा लिया और पहनते रहे। बॉबी के मुताबिक, सनी को अब तक यह याद नहीं कि कभी उन्होंने वे जींस खरीदी थीं। जबकि बॉबी के पास अब भी वो जींस मौजूद हैं।

सनी जानते थे कि बॉबी उनकी चीजें चुराते थे

- इस इंटरव्यू में बॉबी के साथ सनी भी मौजूद थे। जब सनी से पूछा गया कि क्या वे जानते थे कि बॉबी उनकी चीजें चुराते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, "इट्स ओके छोटा भाई है। "

X
Bobby Deol used to steal things of big brother Sunny Deol
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..