--Advertisement--

29 जून को होगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी की शादी, दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी की बेटी हैं श्वेता

श्वेता त्रिपाठी और चैतन्य शर्मा की 27 जून को मेहंदी सेरेमनी और 30 को पूल पार्टी होगी।

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 06:33 PM IST

मुंबई. 'मसान', 'हरामखोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता त्रिपाठी 29 जून को शादी करने वाली हैं। वे ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर-रैपर चैतन्य शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। सोमवार को श्वेता की बैचलरेट पार्टी हुई जिसमें उन्होंने फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय किया। सिर्फ लड़कियों के लिए हुई इस पार्टी में श्वेता को सरप्राइज देने के लिए चैतन्य भी पहुंच गए। चैतन्य ने इंस्टाग्राम पर बैचलरेट पार्टी की फोटोज शेयर की हैं। बता दें, स्लो चीता कहलाना पसंद करने वाले चैतन्य, श्वेता से पांच साल छोटे हैं। हालांकि चैतन्य का कहना है कि श्वेता 32 की उम्र में काफी यंग दिखती हैं।​ ऐसे किया था चैतन्य ने श्वेता को प्रपोज...


- चैतन्य ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, "हम दोनों मुंबई एक्टिंग वर्ल्ड में काम करने के लिए आए थे। यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई। इसके बाद एक कॉन्सर्ट के दौरान हमारी मुलाकात दिल्ली में हुई।"
- चैतन्य आगे बताते हैं, "दिल्ली से वापस लौटते वक्त हमारी सीट एक-दूसरे के सामने थी। सुबह के 5 बज रहे थे और प्लेन लैंड होने वाला था। तभी हमारी बातें शुरू हुईं और नंबर एक्सचेंज हो गए।"
- प्रपोजल के बारे में श्वेता ने बताया था, "चैतन्य ने मुझे काफी रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया था। उन्होंने मुंबई के 'कुक्कू क्लब' में मुझे प्रपोज किया था, यह मुंबई का एक परफॉर्मिंग प्लेस है। उसने मुझे बताया कि उसका कोई नया प्ले है। जब मैं वहां गई तो उसने मुझे प्रपोज कर दिया।"

गोवा में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
-श्वेता और चैतन्य की शादी गोवा में होगी। 27 जून को कपल की मेहंदी और 30 को पूल पार्टी होगी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।
- कम ही लोग जानते हैं कि दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पी.के.त्रिपाठी की बेटी श्वेता बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।
- उनका प्यार थिएटर के लिए था लेकिन वे फिल्मों तक पहुंच गईं। उन्होंने डिज्नी चैनल के शो 'क्या मस्त है लाइफ', शॉर्ट फिल्मों और कुछ टीवी कमर्शियल में भी काम किया है।