--Advertisement--

जैकलीन की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'डेफिनेशन ऑफ फियर' का ट्रेलर रिलीज, पढ़े बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

जैकलीन की हॉरर फिल्म को जेम्स सिम्पसन ने डायरेक्ट किया है।

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 05:01 PM IST

बॉलीवुड डेस्क। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज की पहली हॉलीवुड फिल्म 'डेस्टिनेशन ऑफ फियर' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। इस हॉरर फिल्म को जेम्स सिम्पसन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की शूटिंग कनाडा में हुई है, जिसकी कहानी चार लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। फिल्म में चारों दोस्त वीकैंड में घने जंगल के बीच एक सुनसान बंगले में एंजॉय करने जाते हैं, लेकिन वहां उनका सामना एक आत्मा से हो जाता है।

2. अक्षय की 'गोल्ड' का ट्रेलर रिलीज: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा 'वो सपना जिसने हमारे पूरे देश को एकसाथ जोड़ दिया, देखिए भारतीय टीम की ये कहानी गोल्ड में।' इस फिल्म में अक्षय एक हॉकी प्लेयर की भूमिका निभा रहे हैं। दरअसल, 12 अगस्त 1948 को एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत ने ओलंपिक में अपना पहला 'गोल्ड मेडल' जीता था और इस फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

3. अली जफर ने मीशा के खिलाफ किया मानहानि का केस: पाकिस्तानी सिंगर और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके अली जफर ने पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है और उनसे 1 अरब रुपए की मांग की है। दरअसल मीशा ने मीटू कैंपेन के तहत ट्विटर पर लिखा था 'इंडस्ट्री में रहते हुए अली जफर ने कई बार मेरा यौन शोषण किया और वो भी तब जब मैं दो बच्चों की मां थी।' इसके बाद ही अली ने मानहानि का केस किया है। अली ने अपने नोटिस में मीशा पर झूठे आरोप लगाने और छवि खराब करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

4. 'फन्ने खां' का पोस्टर रिलीज, अनिल के अलावा होंगी ऐश्वर्या: अनिल कपूर की अगली फिल्म 'फन्ने खां' का पोस्टर भी जारी हो गया है। इस पोस्टर में अनिल कपूर अपने पीठ पर एक बैग टांगे हुए हैं। साथ ही बाएं हाथ में टिफिन और दाएं हाथ में एक बाजा लेकर खड़े हैं। इस पोस्टर को अनिल कपूर ने भी शेयर किया और लिखा 'ये ऐसे ही एक फन्ने खां की कहानी है...मेरी कहानी...टीजर 26 जून को आएगा।' इस फिल्म में उनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता भी होंगी।

5. 49 के अजय बनेंगे 35 के रणबीर के पिता: अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि निर्देशक लव रंजन ने अपनी अगली फिल्म के लिए अजय देवगन और रणबीर कपूर को साइन कर लिया है। अजय और रणबीर की आने वाली ये फिल्म पिता- बेटे के रिलेशन के इर्द-गिर्द घूमेगी। अजय-रणबीर की साथ में ये दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले दोनों 2010 में आई 'राजनीति' में साथ आए थे। इसमें दोनों ने सौतेले भाई का किरदार निभाया था।