--Advertisement--

Bollywood Reaction on Hardik Pandya Controversy: पर्दे की प्रियंका गांधी ने भी हार्दिक पांड्या पर साधा निशाना, बोलीं- उसने अपनी फैमिली को शर्मनाक स्पॉट पर पहुंचा दिया

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 07:13 PM IST

महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान को लेकर सेलेब्स ने निकाली पांड्या पर भड़ास

Bollywood Stars Reaction on Hardik Pandya Controversial Comments

मुंबई हालिया रिलीज फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में प्रियंका गांधी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने हार्दिक पांड्या कंट्रोवर्सी पर खुलकर बात की। अहाना ने कहा- ''मैं भी काफी अर्से से काम कर रही हूं। बतौर सेलेब आपको ढंग से ही बात करनी चाहिए। आप दोस्तों के साथ जिस तरह बातें करते हैं, वैसे नेशनल टीवी पर नहीं बोल सकते हैं। ऐसे प्लेटफॉर्म पर सेलेब क्या आम इंसान से लेकर प्रेसिडेंट तक को प्रोटोकॉल फॉलो करना पड़ता है। फिर रेस्पेक्ट और डिग्निटी की चीज आती है। वैसे भी सेलेब्स को काफी बारीकी से देखा जाता है। करन जौहर को लेकर ये बोली एक्ट्रेस...


करन जौहर को लेकर अहाना ने कहा- उनके शो का फॉर्मेट ही ऐसा है। वो फिल्म वालों से भी तो वैसे ही सवाल करते हैं। स्टार्स ने कहां लूज कमेंट पास किए? सरल शब्दों में कहा जाए तो हार्दिक पंड्या ने अपनी फैमिली को शर्मनाक स्पॉट पर लाकर खड़ा कर दिया है। कितना मुश्किल होता बड़ा फिल्म स्टार बनना, क्रिकेटर बनना। सारा देश आप को देखकर प्राउड फील करता है, ऐसे में आप जो कुछ कहेंगे उसका असर तो पड़ेगा ही। आप को अपने कद की गरिमा बनाए रखनी होगी। उससे पहले भी एक सेल्फ रेस्पेक्ट वाली चीज होती है। वह आप कैसे गवां सकते हैं।


मनोरंजक जवाब देने के चक्कर में आप गैरजिम्मेदार नहीं हो सकते : दिव्या दत्ता
एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने कहा- ''आप निश्चित रूप से अपने रिश्तों के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन इसके बारे में एक गरिमा होनी चाहिए और रिश्ते के लिए मन में सम्मान होना चाहिए। लाइटर नोट पर भी हमें उसका मज़ाक नहीं बनाना चाहिए। आज सबसे ज्यादा जरूरत लड़कों में महिलाओं का सम्मान करने का जज्बा पैदा करना है। यह भी समझाना जरूरी है कि औरतें महज उपभोग की चीज नहीं हैं। इतनी समझ कम से कम उन पुरुषों में भी होनी चाहिए, जो रोल मॉडल हैं। मामला जहां तक किसी भी एंकर या होस्ट का है, वो कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं, पर उसका जवाब मनोरंजक देने के चक्कर में आप गैरजिम्मेदार नहीं हो सकते।


बीसीसीआई को भी सावधान रहना चाहिए था : सलिल अंकोला
जब आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं तो आपको बहुत सावधान रहना चाहिए। इन क्रिकेटरों को यूथ देखता और फॉलो करता है। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल दोनों ही अपने शब्दों के साथ मैच्योर नहीं हैं। उन्होंने कोई सोशल मीडिया पर तो ये बातें नहीं कहीं कि उनके पास डिलीट करने का ऑप्शन है। उन्होंने ये बात नेशनल टीवी पर बोली है। शो पर, वे अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे थे तो नैतिकता का भी ध्यान रखना चाहिए था। मुझे यह भी लगता है कि बीसीसीआई को भी सावधान रहना चाहिए। वे अपने क्रिकेटरों को ऐसे शो में कैसे भेज सकते थे?

बतौर सेलिब्रिटी रिस्पांसिबल होना तो जरूरी है : इशिता दत्ता
बेसिकली एक एक्टर या एक्ट्रेस को, जिनके लाखों फैंस होते हैं, उनको नेशनल टीवी चैनल पर बोलते समय काफी सावधान रहना चाहिए। काफी लोग हमारी बातें सुनते हैं। हार्दिक पांड्या के साथ क्या हुआ मैंने वह सुना नहीं, इसलिए उस पर कमेंट नहीं करूंगी। लेकिन, मुझे लगता है, हम सब इंसान हैं और कभी-कभार हमसे गलती भी हो जाती है।

X
Bollywood Stars Reaction on Hardik Pandya Controversial Comments
Astrology

Recommended

Click to listen..