नई दिल्ली / 19 फिल्म्स के 'मिस्टर एंड मिस इंडिया 3' में बेंगलुरु के अविनाश और चंडीगढ़ की सोनिया बनी विजेता



Bollywood Mr and Miss India 2019 Held In New Delhi
X
Bollywood Mr and Miss India 2019 Held In New Delhi

Dainik Bhaskar

Oct 05, 2019, 07:17 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  बॉलीवुड 'मिस्टर एंड मिस इंडिया' प्रतिस्पर्धा के तीसरे सीजन का आयोजन मीडिया और एंटरटेनमेंट स्टूडियो 19 फिल्म्स द्वारा दिल्ली के रोहिणी क्राउन प्लाजा में किया गया। इस सीजन के लिए बेंगलुरु के अविनाश प्रभाकरण को बॉलीवुड मिस्टर इंडिया और चंडीगढ़ की सोनिया गुरुंग को बॉलीवुड मिस इंडिया घोषित किया गया। 

 

ये रहे रनरअप

 

इस प्रतिस्पर्धा में बॉलीवुड मिस्टर इंडिया के पहले और दूसरे रनरअप क्रमशः ऋतिक करिया और रोहित शिंदे रहे। दोनों ही मुंबई के रहने वाले हैं।  बॉलीवुड मिस इंडिया 2019 की पहली और दूसरी रनर अप फरीदाबाद की जसनूर छाबड़ा और सिरसा की दीक्षा सेठी रहीं।

 

सना, गुलशन और सपना जूरी के सदस्य

 

जूरी सदस्यों में प्रतिस्पर्धा के आयोजक यश अहलावत के साथ अभिनेता और मॉडल रजनीश दुग्गल, एक्ट्रेस सना खान, डांसर सपना चौधरी और अभिनेता गुलशन ग्रोवर शामिल थे।  

 

सना खान ने कहा, ‘अपने दिनों के दौरान मुझे इस उद्योग में कदम रखने से पहले सख्त ग्रूमिंग सेशन से गुजरना पड़ा था, लेकिन बॉलीवुड मिस्टर एंड मिस इंडिया 2019 के सभी प्रतिस्पर्धी इंडस्ट्री से जुड़ने के लिए सक्षम और तैयार हैं। मैं उन्हें शुभकामना देती हूं।  स्टूडियो 19 फिल्म्स ने बीएमएमआई 2019 के तीसरे सीजन का आयोजित कर एक बेहद सराहनीय कार्य किया है।’

 

अभिनेता और स्टूडियो 19 फिल्म्स के संस्थापक यश अहलावत ने इस अवसर पर कहा, ‘इस साल, इस इवेंट में आने के लिए मैं सना खान, सपना चौधरी, रजनीष दुग्गल और गुलशन ग्रोवर को धन्यवाद देना चाहता हूं। अपने व्यस्त शेड्यूल  से समय निकालकर वे हमेशा उभरती प्रतिभाओं का उत्साह बढ़ाते हैं।’

 

आयोजन में रियल एस्टेट अथॉरिटी ऑफ हरियाणा के चेयरमैन केके खंडेलवाल, एम3एम के संस्थापक रूप कुमार बंसल और माइक्रोटेक इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सुबोध गुप्ता मौजूद रहे।  
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना