--Advertisement--

'एक विलेन' का बनेगा सीक्वल, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी कृति सैनन

फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 06:12 PM IST
मोहित सूरी के निर्देशन में बनी मोहित सूरी के निर्देशन में बनी

मुंबई. एकता कपूर, करण जौहर के साथ मिलकर 'एक विलेन' का सीक्वल बना सकती हैं। एकता ने 2014 में 'एक विलेन' बनाई थी। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू हो चुका है। इस सीक्वल के लिए एकता कपूर और करण जौहर ने हाथ मिलाया है। करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले यह फिल्म बनाने वाले हैं। अभी फिल्म के स्टारकास्ट को फाइनल नहीं किया गया है लेकिन सिद्धार्थ के नाम की चर्चा है। फिल्म अगले साल यानी 2019 में फ्लोर पर आ जाएगी। चर्चा है कि सिद्धार्थ के साथ कृति सैनन की जोड़ी दिख सकती है। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा मोहित सूरी ही निभाने वाले हैं।

बॉलीवुड ब्रीफ में जानिए कुछ अन्य ख़बरें...

'संजू' फिल्म से बहुत कुछ सीखा : विक्की कौशल​

विक्की को हाल में 'राजी' और 'लव पर स्क्वायर फूट' जैसी फिल्मों के लिए खूब सराहा गया और 'संजू' में एक बार फिर उन्होंने अपने अभिनय को लोहा मनवाया। विक्की कौशल ने रविवार को ट्वीट किया, 'मैं बहुत खुश और धन्य हूं। आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस फिल्म में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। इस फिल्म से सिर्फ एक कलाकर ही नहीं बल्कि एक इंसान के रूप में भी बहुत कुछ सीखा।' निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं।

2) ‘हाउसफुल-4’ के लिए कीर्ति खरबंदा सीख रही हैं पोल डांस

इन दिनों कीर्ति खरबंदा पोल डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। इतना ही नहीं अपनी फेक्सबिलिटी बढ़ाने के लिए एक महीने तक डाइटिंग भी फालो कर रही हैं। कीर्ति इतनी सारी मेहनत-मशक्कत अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल-4’ के किरदार के लिए कर रही हैं। उनका कहना है- ‘फिटनेस को मेनटेन करने के लिए पोल डांस एक अच्छा तरीका है। यह एक ऐसी चीज है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। अब सीखते वक्त इसे काफी एन्जॉय कर रही हूं।’ बता दें कि साजिद नाडियादवाला निर्मित हाउसफुल फिल्म सीरीज की ‘हाउसफुल-4’ में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख मुख्य भूमिकाओं में होंगे, जबकि निर्देशन साजिद खान करेंगे।

X
मोहित सूरी के निर्देशन में बनीमोहित सूरी के निर्देशन में बनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..