विज्ञापन

श्रद्धा कपूर ने 'स्त्री' का सीक्वल बनने के बारे में दिए संकेत

Dainik Bhaskar

Sep 19, 2018, 01:47 PM IST

श्रद्धा कपूर को स्त्री के लिए काफी सराहना मिल रही है।

Shraddha Kapoor talks about Stree 2 Bollywood Sequel
  • comment
श्रद्धा कपूर को स्त्री के लिए काफी सराहना मिल रही है। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब तक 100 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।
फिल्म की रिलीज के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि मेकर्स फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में सोच रहे हैं। यहां तक कि एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने इसके बारे में खुलासा भी किया था। उनका कहना था कि इस बारे में प्रोड्यूसर गंभीर हैं। उनके पास (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) सीक्वल को लेकर कई सारे आइडियाज थे लेकिन, वे लोगों के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहे थे जो कि अमेजिंग रहा।
राजकुमार राव के बाद श्रद्धा कपूर ने भी फिल्म के सीक्वल की तरफ हिंट दिया है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ''क्या प्रोडयूसर स्त्री 2 के बारे में पहले ही बात कर चुके हैं?'' अच्छी बात है अगर सेम कास्ट हो तो। हो सकता है कि सीक्वल में मेरे किरदार की चोटी का खुलासा होगा। मेरी चोटी के पीछे की शक्तियों का पता शायद इसमें चल जाएगा''।
श्रद्धा इन दिनों 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके साथ ही वे बेडमिंटन चैम्पियन साइना नेहवाल की बायोपिक की भी तैयारी कर रही हैं। इसके बारे में वे कहती हैं कि 'मुझे नहीं लगता कि कोई दूसरी फिल्म ने मुझे फिजिकली इतना ट्रेन्ड किया है जितना ये कर रही है'।

X
Shraddha Kapoor talks about Stree 2 Bollywood Sequel
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन