विज्ञापन

इस स्टारकिड की डेब्यू फिल्म देखने थिएटर में पहुंचा था केवल एक व्यक्ति,उतारने पड़े थे शो / इस स्टारकिड की डेब्यू फिल्म देखने थिएटर में पहुंचा था केवल एक व्यक्ति,उतारने पड़े थे शो

Dainikbhaskar.com

Jul 25, 2018, 11:22 AM IST

2017 में आई डायरेक्टर अब्बास के बेटे मुस्तफा की डेब्यू फिल्म 'मशीन' सबसे खराब फिल्मों में शामिल की जाती है।

श्रद्धा कपूर श्रद्धा कपूर
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की 'धड़क' तो बॉक्सऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस कर रही है। इसने चार दिन में केवल इंडिया में ही 39.19 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अपने डेब्यू को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी तो खुश हैं लेकिन कई ऐसे स्टारकिड्स भी हैं जिनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा और उनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई। नजर डालते हैं,ऐसे ही स्टारकिड्स पर...


मुस्तफा बर्मावाला: आप शायद इन्हें नाम से न पहचानें लेकिन ये फेमस डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान से ताल्लुक रखते हैं। मुस्तफा अब्बास के बेटे हैं और इन्होंने 2017 में आई फिल्म 'मशीन' से डेब्यू किया था। इसके डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ही थे जिन्होंने 27 साल के फिल्मी करियर में तकरीबन 17 फिल्में बनाई हैं।

-उन्होंने शाहरुख खान को 'बाजीगर' तो अक्षय कुमार को 'खिलाड़ी' के जरिए उनकी पहली कमर्शियल सक्सेसफुल फिल्म दी। लेकिन, बेटे की डेब्यू फिल्म में उनसे ऐसी चूक हो गई कि 'मशीन' को बॉलीवुड की सबसे ख़राब फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया गया।

-फिल्म इतनी खराब थी कि रिलीज होने के बाद मुंबई के पीवीआर थिएटर में केवल एक व्यक्ति ही इसे देखने पहुंचा तो शो कैंसिल करना पड़ा। 30 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म को कई फिल्म क्रिटिक्स ने जीरो रेटिंग दी थी। इस फिल्म के फ्लॉप होने से अब्बास-मस्तान और मुस्तफा को तगड़ा झटका लगा था।

-हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मुस्तफा ने कहा था कि सक्सेस और नाकामी उनके हाथ में नहीं है लेकिन वह अब अब्बास-मस्तान के अलावा अन्य डायरेक्टर्स के साथ भी काम करने पर विचार कर रहे हैं। मुस्तफा 29 साल के हैं।


X
श्रद्धा कपूरश्रद्धा कपूर
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन