--Advertisement--

श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी, पापा का पसीना पोंछती दिखीं जाह्नवी

फिल्मों में विशेष योगदान के लिए 3 मई को दिल्ली के विज्ञान भवन में 65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड वितरित किए गए।

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 11:56 AM IST
खुशी और जाह्नवी। दूसरी ओर पापा बोनी कपूर का पसीना पोंछतीं जाह्नवी। खुशी और जाह्नवी। दूसरी ओर पापा बोनी कपूर का पसीना पोंछतीं जाह्नवी।

मुंबई। फिल्मों में विशेष योगदान के लिए 3 मई को दिल्ली के विज्ञान भवन में 65वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड वितरित किए गए। श्रीदेवी को मरणोपरांत फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से अवॉर्ड लेने के लिए बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ पहुंचे। इस दौरान जहां भी श्रीदेवी के नाम का जिक्र हुआ, बोनी और उनकी बेटियां इमोशनल हो गईं। पापा बोनी कपूर को संभालती और उनके माथे से पसीना पोंछती जाह्नवी की एक फोटो भी सामने आई। जब आंसू नहीं रोक पाए बोनी कपूर...


- पत्रकारों से बातचीत करते हुए भी बोनी कपूर इमोशनल हो गए। इस दौरान वो अपने आंसू भी नहीं रोक पाए। उन्होंने कहा- हमारी फैमिली के लिए ये बेहद प्राउड मोमेंट है। जाह्नवी, खुशी और मैं श्री को काफी मिस करते हैं। वो भले ही हमारे साथ नहीं है, लेकिन जहां भी होगी बेहद खुश होगी।
- इसके अलावा विनोद खन्ना को भी मरणोपरांत दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान उनके बेटे अक्षय खन्ना और पत्नी कविता अवॉर्ड लेने पहुंचे।
- बता दें कि बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड फिल्म नगरकीर्तन के लिए रिद्धी सेन को दिया गया। इसके साथ ही डायरेक्टर अमित वी. मुसुर्कार की फिल्म 'न्यूटन' ने दो कैटेगरी में यह अवॉर्ड अपने नाम किया है। 'न्यूटन' को जहां बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म चुना गया है तो वहीं इसमें अहम भूमिका में नजर आए पंकज त्रिपाठी को स्पेशल अवॉर्ड दिया गया है।

आगे की स्लाइड्स पर, अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान बेटियों जाह्नवी-खुशी के साथ बोनी कपूर...

खुशी, जाह्नवी और बोनी कपूर। खुशी, जाह्नवी और बोनी कपूर।
राष्ट्रपति से अवॉर्ड लेते बोनी, जाह्नवी और खुशी। राष्ट्रपति से अवॉर्ड लेते बोनी, जाह्नवी और खुशी।
खुशी और जाह्नवी कपूर। खुशी और जाह्नवी कपूर।
पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी। पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी।
खुशी और जाह्नवी। खुशी और जाह्नवी।
पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी। पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी।
अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान अक्षय खन्ना और उनकी मां (सौतेली) कविता। अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान अक्षय खन्ना और उनकी मां (सौतेली) कविता।
X
खुशी और जाह्नवी। दूसरी ओर पापा बोनी कपूर का पसीना पोंछतीं जाह्नवी।खुशी और जाह्नवी। दूसरी ओर पापा बोनी कपूर का पसीना पोंछतीं जाह्नवी।
खुशी, जाह्नवी और बोनी कपूर।खुशी, जाह्नवी और बोनी कपूर।
राष्ट्रपति से अवॉर्ड लेते बोनी, जाह्नवी और खुशी।राष्ट्रपति से अवॉर्ड लेते बोनी, जाह्नवी और खुशी।
खुशी और जाह्नवी कपूर।खुशी और जाह्नवी कपूर।
पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी।पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी।
खुशी और जाह्नवी।खुशी और जाह्नवी।
पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी।पापा बोनी के साथ खुशी और जाह्नवी।
अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान अक्षय खन्ना और उनकी मां (सौतेली) कविता।अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान अक्षय खन्ना और उनकी मां (सौतेली) कविता।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..