विज्ञापन

श्रीदेवी के जाने से रूक गई है हमारी लाइफ - बोले हसबैंड बोनी कपूर / श्रीदेवी के जाने से रूक गई है हमारी लाइफ - बोले हसबैंड बोनी कपूर

DainikBhaskar.com

May 25, 2018, 06:03 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी। श्रीदेवी की फैमिली अभी भी उनकी मौत से उबर नहीं पाई है।

श्रीदेवी और बोनी कपुूर। श्रीदेवी और बोनी कपुूर।
  • comment

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी। श्रीदेवी की फैमिली अभी भी उनकी मौत से उबर नहीं पाई है। श्रीदेवी के जाने के बाद हसबैंड बोनी कपूर ने पहला इंटरव्यू दिया और बताया कि वाइफ श्रीदेवी के जाने के बाद उनकी लाइफ कैसे पूरी तरह से चेंज हो गई हैं। उन्होंने कहा, श्रीदेवी के जाने के बाद उनके ऊपर जो सबसे बड़ी जिम्मेदारी है वो है उनकी दो बेटियां जाह्नवी और खुशी की। वे बेटियों के लिए अब मां-बाप दोनों बनने की कोशिश कर रहे हैं। मुश्किल में बीता है समय...


- बोनी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा, श्रीदेवी अचानक ही दुनिया से चली गई। उनके जाने के बाद से अबतक का समय काफी मुश्किल रहा है। श्रीदेवी के जाने से उनकी लाइफ रूक गई है।
- उन्होंने बताया कि, ऐसी बहुत सी बातें हैं जो हम दोनों एक-दूसरे को नहीं कह पाए थे। - बोनी ने कहा - हालांकि, अब वे अपनी लाइफ को पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं वे अपने बच्चों पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं।
- उन्होंने कहा, अभी भी लाइफ में कुछ चीजें हैं, जो रुकी हुईं हैं। उन्होंने बताया कि वे अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि श्रीदेवी अब उनके साथ नहीं है और उन्हें अपनी लाइफ अकेले ही गुजारनी है।
आपको बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'जीरो' है, जो इस साल के अंत में रिलीज होगी। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म में श्रीदेवी का कैमियो है।


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें बोनी-श्रीदेवी की 3 फोटो...

बोनी कपूर और श्रीदेवी। बोनी कपूर और श्रीदेवी।
  • comment
श्रीदेवी और बोनी कपुूर। श्रीदेवी और बोनी कपुूर।
  • comment
X
श्रीदेवी और बोनी कपुूर।श्रीदेवी और बोनी कपुूर।
बोनी कपूर और श्रीदेवी।बोनी कपूर और श्रीदेवी।
श्रीदेवी और बोनी कपुूर।श्रीदेवी और बोनी कपुूर।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन