विज्ञापन

श्रीदेवी के साथ क्या हुआ था उस शाम : 'पूरी तरह बाथटब में डूबी थीं श्रीदेवी, हालत देख मैं डर गया था' - बोनी कपूर / श्रीदेवी के साथ क्या हुआ था उस शाम : 'पूरी तरह बाथटब में डूबी थीं श्रीदेवी, हालत देख मैं डर गया था' - बोनी कपूर

DainikBhaskar.com

Aug 13, 2018, 11:12 AM IST

जाह्नवी को डर था कि मां श्रीदेवी, जरूरी डॉक्यूमेंट खो सकती हैं इसलिए उन्होंने जिद करके बोनी को दुबई भेजा था।

Boney Kapoor Himself Revealed What Exactly Happened With Sridevi On 24 February 2018
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. श्रीदेवी 13 अगस्त 1963 के दिन शिवकाशी में पैदा हुईं थीं। आज अगर वे होती तो 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही होतीं। 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह गईं। दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी का निधन हुआ था। घटना वाली रात आखिर हुआ क्या था? यह खुद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने दोस्त और ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को बताया था। यह पूरी कहानी नाहटा ने अपने ब्लॉग पर शेयर की थी।

श्रीदेवी के आखिरी लम्हों की कहानी : कोमल ने ब्लॉग में लिखा था- "बोनी ने बताया- 24 फरवरी की सुबह मेरी उससे (श्रीदेवी) बात हुई। उसने मुझे कहा- पापा (श्रीदेवी बोनी को पापा कहा करती थीं) मुझे आपकी बहुत याद आ रही है। मैंने भी उसे यही कहा कि मैं भी तुम्हे बहुत याद कर रहा हूं। लेकिन मैंने उसे यह नहीं बताया कि मैं उसे ज्वाॅइन करने शाम को दुबई पहुंच रहा हूं। मुझे दुबई भेजने का आइडिया जाह्नवी का भी था, क्योंकि उसे डर था कि उसकी मां अकेले रहने की आदी नहीं थी। उसे लग रहा था कि अकेले में वह पासपोर्ट या दूसरे जरूरी डॉक्यूमेंट्स खो सकती थीं।"


24 साल से साथ में नहीं की थी कोई ट्रिप : बोनी के मुताबिक, पिछले 24 साल के दौरान दोनों ने अब्रॉड की कोई ट्रिप साथ में नहीं की थी। जब दो फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस के लिए श्रीदेवी न्यूजर्सी और वैंकूवर गई थीं, तब बोनी उनके साथ नहीं थे। बकौल बोनी- "भले ही मैं इन दो ट्रिप पर श्रीदेवी के साथ नहीं था। लेकिन मैं निश्चिंत था, क्योंकि दोनों बार मेरे दोस्त की पत्नी उसके साथ थी। दुबई स्टे पहली बार ऐसा मौका था कि विदेश में वह दो दिन (22 और 23 फरवरी) अकेली थी।"

- बोनी, श्रीदेवी और छोटी बेटी खुशी के साथ 20 फरवरी 2018 को भांजे मोहित मारवाह की शादी में गए थे। 22 फरवरी को लखनऊ में एक जरूरी मीटिंग की वजह से वे लौट आए थे। श्रीदेवी शॉपिंग के लिए दुबई के होटल में ही रुक गई थीं।

- 24 फरवरी को दोपहर 3.30 बजे की फ्लाइट से बोनी दुबई के लिए निकले थे और शाम 6.20 (दुबई टाइम) बजे पहुंच गए थे। होटल पहुंचकर बोनी-श्री गले मिले, एक-दूसरे को Kiss किया और करीब आधे घंटे तक बात करते रहे। इसके बाद बोनी फ्रेश होने गए और लौटकर श्रीदेवी के साथ डिनर का प्लान बनाया।

24 साल पहले जैसा था ये सरप्राइज : बोनी का दुबई जाकर श्रीदेवी को सरप्राइज देना ठीक वैसा ही था, जैसा कि उन्होंने 1994 में बैंगलोर ट्रिप पर दिया था। उस वक्त श्रीदेवी अनिल कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर बेचारा' की शूटिंग कर रही थीं। तब बोनी ने फोन पर बात करते हुए श्रीदेवी को पूरी रात जगाया था। श्रीदेवी ने बोनी से कहा था कि उन्हें सुबह जल्दी शूटिंग करनी है, इसलिए वे सोना चाहती हैं। बोनी मान गए, लेकिन उस रात श्रीदेवी मुश्किल से दो-तीन घंटे सो पाईं।

- सुबह उठकर वे मेकअप भी नहीं कर पाई थीं कि बोनी ने उन्हें लाइफ का सबसे अच्छा सरप्राइज दिया था। बोनी श्रीदेवी के रूम के बाहर खड़े थे। बोनी ने श्रीदेवी को खूब घुमाया। फिल्म की यूनिट बोनी की इस सरप्राइज विजिट से अनजान थी। सबको लग रहा था कि वे अपने छोटे भाई अनिल कपूर की वजह से वहां थे, क्योंकि उस वक्त वे उनका बिजनेस देखा करते थे।

फिर श्रीदेवी फ्रेश होने गईं और... बोनी ने बताया उनके फ्रेश होकर आने के बाद श्रीदेवी होटल के मास्टर बाथरूम में नहाने और तैयार होने चली गईं। खुद बोनी लिविंग रूम में टीवी पर साउथ अफ्रीका और इंडिया का मैच देखने लगे। कुछ मिनट बाद उन्होंने चैनल बदला और पाकिस्तान सुपर लीग क्रिकेट मैच देखने लगे। 15-20 मिनट बाद रात करीब 8 बजे वे उठे। उन्हें लगा कि ज्यादा देर होने से रेस्त्रां फुल हो सकता है।

- नाहटा से बातचीत में बोनी ने बताया था कि उन्होंने लिविंग रूम से ही श्रीदेवी को दो बार आवाज दी। लेकिन कोई जवाब नहीं आया। फिर उन्होंने टीवी का वॉल्यूम कम किया, लेकिन तब भी रिप्लाई नहीं मिला। इसके बाद बोनी बेडरूम में गए और बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और आवाज भी दी। बोनी ने जोर-जोर से 'जान-जान' कहकर भी आवाज लगाई। लेकिन जवाब नहीं मिला।

- अाखिरकार बोनी ने बाथरूम का दरवाजा खोला, जो अंदर से बंद नहीं था। अंदर जाते ही उन्होंने देखा कि बाथटब पानी से भरा हुआ था और श्रीदेवी सिर से लेकर पैर तक डूबी हुई थीं। बोनी श्रीदेवी के पास पहुंच तो गए, लेकिन उनमें कोई हलचल न देखकर बुरी तरह से डर गए थे।

- इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन श्रीदेवी तब तक दुनिया छोड़ चुकी थीं।

Boney Kapoor Himself Revealed What Exactly Happened With Sridevi On 24 February 2018
  • comment
Boney Kapoor Himself Revealed What Exactly Happened With Sridevi On 24 February 2018
  • comment
X
Boney Kapoor Himself Revealed What Exactly Happened With Sridevi On 24 February 2018
Boney Kapoor Himself Revealed What Exactly Happened With Sridevi On 24 February 2018
Boney Kapoor Himself Revealed What Exactly Happened With Sridevi On 24 February 2018
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन