विवाद / फिल्म श्रीदेवी बंगलो के टाइटल पर बोनी कपूर को आपत्ति, मेकर्स को भेजेंगे नोटिस

Boney Kapoor to file restraining order against using Sridevi's name in Sridevi Bungalow
X
Boney Kapoor to file restraining order against using Sridevi's name in Sridevi Bungalow

दैनिक भास्कर

Aug 21, 2019, 12:30 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. प्रिया प्रकाश वारियर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म श्रीदेवी बंगलो खतरे में पड़ गई है। जब से फिल्म का टीजर आया है तब से यह विवादों में घिरी हुई है जो कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहे। दरअसल , यह फिल्म श्रीदेवी की लाइफ से प्रेरित बताई जा रही है। श्रीदेवी के पति ने बोनी कपूर ने फिल्म के नाम पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मेकर्स को लीगल नोटिस भेजने का मन बना लिया है ताकि वह फिल्म के टाइटल से श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल न कर सकें।

 

पहले भी भेज चुके मेकर्स को लीगल नोटिस: फिल्म के टीजर में हीरोइन प्रिया की मौत का सीन उसी तरह दिखाया गया है जैसे श्रीदेवी की मौत होने की बात सामने आई थी। टीजर आते ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा था लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। नोटिस पर डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने कहा था, हमें बोनी कपूर से लीगल नोटिस मिला है और हम इसका सामना करेंगे। मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। मैंने बोनी को बताया कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है। मेरी फिल्म में लीड किरदार भी एक अभिनेत्री है। 

 

प्रिया ने झाड़ लिया था पल्ला: पिछले महीने प्रिया ने एक मीडिया इंटरव्यू में पूरे विवाद से यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया था कि वह केवल अपना किरदार निभा रही हैं। विवाद पर बोलना डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का काम है।  हमारा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है।

 

2018 में हुई थी श्रीदेवी की मौत:  54 साल की श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को हुआ था। वह पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने दुबई में थीं।लेकिन फिर अपने कमरे में मृत पाई गई थीं। पोस्टमार्टम में उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने की वजह से बताई गई थी। श्रीदेवी ने आखिरी बार मॉम फिल्म में काम किया था, जो 7 जुलाई 2017 में हुई थीं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना