विज्ञापन

दाऊद, राहुल या मोहन भागवत से पूछ सकते हैं, 'मुल्क' में किसी का पैसा नहीं लगा : अनुभव सिन्हा का ट्रोलर्स को जवाब / दाऊद, राहुल या मोहन भागवत से पूछ सकते हैं, 'मुल्क' में किसी का पैसा नहीं लगा : अनुभव सिन्हा का ट्रोलर्स को जवाब

DainikBhaskar.com

Jul 16, 2018, 02:08 PM IST

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने सोमवार को ट्विटर पर ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा है।

can ask to daud, rahul or mohan bhagwat, no money of them in mulk movie anubhav sinha
  • comment

बॉलीवुड डेस्क। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने सोमवार को ट्विटर पर ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा है। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म 'मुल्क' के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म को ट्रोल किया जा रहा था। कुछ यूजर्स का तो ये तक कहना था कि इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का पैसा भी लगा है। जिस पर जवाब देते हुए अनुभव ने एक ओपन लेटर लिखा है। इस लेटर में अनुभव ने साफ-साफ लिखा कि 'इस फिल्म में न ही दाऊद का, न ही राहुल गांधी और न ही आरएसएस का पैसा लगा है, आप चाहें तो उनसे पूछ भी सकते हैं।'

उन्होंने ट्रोलर को जवाब देते हुए कहा कि उनकी फिल्म में उनकी फिल्म में न अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है और न ही कांग्रेस या राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) या किसी और हिंदू या मुस्लिम संगठन का पैसा। फिल्मकार पर फिल्म के प्रचार के लिए मुसलमानों की सहानुभूति हासिल करने का आरोप लगाया जा रहा है।

फिल्म एक मुस्लिम परिवार पर लगे देशद्रोह के आरोप और फिर समाज में सम्मान वापस पाने की उनकी कवायद के बारे में है। अनुभव ने ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाई कि कैसे हर दिन ढेरों पोस्ट लिखे जा रहे हैं और चार सालों से हर घंटे बिना नाम और चेहरे के घृणित पोस्ट किए जा रहे हैं।

उन्होंने लिखा, "'मुल्क' में दाऊद इब्राहिम का पैसा नहीं लगा है। आप उससे पूछ सकते हैं। यहां तक कि कांग्रेस का भी नहीं, आप राहुल (गांधी) से पूछ सकते हैं और आरएसएस का भी नहीं लगा है, आप मोहन भागवतजी से पूछ सकते हैं। इसमें श्रीमान दीपक मुकुट और उनके पिता कमल मुकुट का पैसा लगा है, जो इस व्यवसाय के दिग्गज है।"

अनुभव ने कहा कि 'मुल्क' एक अच्छी फिल्म है और इसका हिंदू या मुस्लिम से नहीं बल्कि आपसे लेना-देना है।

कब होगी फिल्म रिलीज
- 'मुल्क' 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
- यह फिल्म ऋषि कपूर, तापसर पन्नू, प्रतीक बब्बर, आशुतोष राणा और रजत कपुर जैसे स्टार कास्ट से भरी हुई है।

X
can ask to daud, rahul or mohan bhagwat, no money of them in mulk movie anubhav sinha
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन