पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वीडियो रिकॉर्डिंग को लेकर कैनेडियन मॉडल ने चुनाव आयोग की टीम से मारपीट की, गिरफ्तार

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शीना लखानी-फाइल
  • चुनाव आयोग की टीम कार की चेकिंग और उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर रही थी, इसी दौरान हुई घटना
  • मॉडल शीना लखानी को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया
  • घटना अंधेरी की, आरोप है कि शीना ने अपने दो दोस्तो के साथ सरकारी अधिकारियों का कैमरा भी छीन लिया

मुंबई. पुलिस और इलेक्शन कमीशन की टीम पर हमले के आरोप में बुधवार देर रात एक कैनेडियन मॉडल को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को मॉडल को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उन्हें एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया। घटना मुंबई के अंधेरी स्थित वीरा देसाई रोड की है। आरोप है कि बुधवार दोपहर 12.30 बजे इलेक्शन कमीशन के फ्लाईंग स्क्वायड की टीम गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। टीम की ओर से चेकिंग की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा रही है।
 

वीडियो रिकॉर्डिंग से थी मॉडल को आपत्ति
नाकाबंदी के दौरान मॉडल शीना लखानी (33) की कार को जांच के लिए रोका गया। मॉडल चेकिंग के लिए तो तैयार हो गईं। लेकिन उन्होंने वीडियो रिकॉर्डिंग से मना कर दिया। इस दौरान उनकी इलेक्शन कमीशन के अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई। आसपास के लोगों ने आकर मामला सुलझाया। इसके बाद मॉडल वहां से चली गई।
 

फिर दोस्तों के साथ आई और मारपीट की
इसके बाद शीना करीब 2 बजे अपने दो दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल से वहां आईं। उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारियों से झगड़ा करना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में नौबत मारपीट तक पहुंच गई। बीच बचाव करने पहुंची पुलिस टीम के साथ भी धक्का-मुक्की की। आरोप यह भी है कि मॉडल के दोस्तों ने आयोग का कैमरा छीनने का प्रयास किया।
 

हीं, इस मामले पर चुनाव आयोग के अधिकारियों का कहना है कि अगर मॉडल को वीडियो रिकॉर्डिंग से आपत्ति थी तो वह पुलिस स्टेशन में शिकायत कर सकती थीं। कैमरा छीनना और धक्का-मुक्की करना सरकारी कम में बाधा पहुंचाना है। घटना के बाद मॉडल को अंधेरी पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां देर रात उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353,186,427,506 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें