दुखद / 10 सेलेब्स, किसी की कार एक्सीडेंट तो किसी की प्लेन क्रेश में हुई मौत



शिवलेख सिंह और सौंदर्या शिवलेख सिंह और सौंदर्या
भूपति भरत राज भूपति भरत राज
गगन कांग गगन कांग
तरुणी सचदेव तरुणी सचदेव
अजीत लवानिया अजीत लवानिया
जसपाल भट्टी जसपाल भट्टी
सौंदर्या सौंदर्या
दिव्या भारती दिव्या भारती
X
शिवलेख सिंह और सौंदर्याशिवलेख सिंह और सौंदर्या
भूपति भरत राजभूपति भरत राज
गगन कांगगगन कांग
तरुणी सचदेवतरुणी सचदेव
अजीत लवानियाअजीत लवानिया
जसपाल भट्टीजसपाल भट्टी
सौंदर्यासौंदर्या
दिव्या भारतीदिव्या भारती

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2019, 11:19 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. रायपुर में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में बॉलीवुड और टेलीविजन के फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की मौके पर मौत हो गई। शिवलेख अपने परिवार के साथ कार से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर ने कार में टक्कर मार दी। वैसे, इससे पहले भी कई फिल्म और टीवी एक्टर-एक्ट्रेसेस को एक्सीडेंट के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी है। 

इन सेलेब्स ने हादसों में गंवाई जान

  1. सौंदर्या

    सौंदर्या को अमूमन लोग अमिताभ बच्चन स्टारर 'सूर्यवंशम' की लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी जानते हैं। 2004 में बेंगलुरु में इलेक्शन कैंपेन के दौरान एयरक्राफ्ट क्रैश होने की वजह से उनकी मौत हो गई थी। उस वक्त वे 28 साल की थीं और कहा जाता है कि वे प्रेग्नेंट भी थीं।

  2. दिव्या भारती

    अप्रैल 1993 में वर्सोवा (अंधेरी मुंबई) स्थित तुलसी अपार्टमेंट की बालकनी से गिरने की वजह दिव्या भारती का निधन हो गया था। उस वक्त दिव्या 19 साल की थी। 1998 तक इस मौत को लेकर लोगों की अलग-अलग राय थी। कुछ ने उनके पति साजिद नाडियाडवाला पर हत्या का संदेह जताया था तो कुछ इसे सुसाइड मान रहे थे। हालांकि, 1998 में पुलिस ने इसे एक्सीडेंटल डेथ बताकर जांच बंद कर दी थी।

  3. जसपाल भट्टी

    'उल्टा-पुल्टा' और 'फ्लॉप शो' जैसे कॉमेडी शोज और 'आ अब लौट चलें', 'हमारा दिल आपके पास है' जैसी फिल्मों में नजर आए कॉमेडियन और एक्टर जसपाल भट्टी का निधन अक्टूबर 2012 में जालंधर के शाहकोट में रोड एक्सीडेंट में हुआ था। 57 साल के भट्टी बेटे जसराज के साथ अपनी फिल्म 'पावर कट' के प्रमोशन के लिए बठिंडा जा रहे थे। 

  4. तरुणी सचदेव

    तरुणी को लोग रसना गर्ल के रूप में भी जानते थे। उन्होंने फिल्म 'पा' में अमिताभ बच्चन की दोस्त की भूमिका भी निभाई थी। 14 मई 2012 को अपने 14वें जन्मदिन पर नेपाल में प्लेन क्रैश में उनका निधन हो गया था। इस हादसे में उनकी मां गीता सचदेव की मौत भी हुई थी। तरुणी ने फ्लाइट में बैठते वक्त अपने दोस्तों से मजाक में कहा था कि यह उनकी आखिरी मुलाकात है। लेकिन वे क्या जानती थीं कि उनका मजाक हकीकत में बदल जाएगा।

  5. गगन कांग

    टीवी सीरियल 'महाकाली' में  इंद्र देव का रोल कर चुके गगन कांग का निधन पिछले साल 19 अगस्त को कार एक्सीडेंट में हुआ था। मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर हुए इस एक्सीडेंट के दौरान 38 साल के कांग खुद कार ड्राइव कर रहे थे।
     

  6. अजीत लवानिया

    पिछले साल 19 अगस्त को जब अजीत लवानिया की कार का एक्सीडेंट हुआ, तब वे सीरियल 'महाकाली' में नंदी का रोल कर रहे थे।  उस वक्त वे करीब 30 साल के थे। 

  7. सोनिका चौहान

    सोनिका प्रो-कबड्डी की एंकर थीं। 28 साल की इस एक्ट्रेस, मॉडल और टीवी होस्ट का निधन अप्रैल 2017 में कार एक्सीडेंट में हुआ था। कार उनके दोस्त विक्रम चटर्जी चला रहे थे। बाद में विक्रम के नशे की हालत में कार चलाने की बात सामने आई थी। उनके खिलाफ इंडियन पैनल कोड की धारा 304 A के तहत मामला दर्ज भी किया गया था।

  8. रेखा सिंधु

    22 साल की रेखा को तमिल और कन्नड़ टीवी प्रोग्राम्स के लिए जाना जाता था। मई 2017 में चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हुई थी। उनके साथ कार में तीन अन्य लोग भी थे और सभी इस हादसे के शिकार हो गए थे। 

  9. भूपति भरत राज

    टॉलीवुड एक्टर रवि तेजा के भाई भूपति भरत राज का निधन जून 2017 में हुआ था। 49 साल के भूपति की कार हैदराबाद में सड़क किनारे कड़ी एक लॉरी में घुस गई थी। हादसे में भूपति के चेहरे की हालत इस कदर बिगड़ गई थी कि पुलिस को उन्हें पहचानने में कुछ वक्त लग गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना