--Advertisement--

नेहा-अंगद की सीक्रेट वेडिंग से शॉक्ड रह गए फ्रेंड्स, कहा भाग कर शादी कर ली

दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट सेरेमनी में दिल्ली में हुई। जिसके बाद उनके दोस्तों और सिलेब्रिटीज ने शॉकिंग रिएक्शन दिए।

Danik Bhaskar | May 10, 2018, 10:23 PM IST

एक्टर अंगद बेदी और नेहा धूपिया की सीक्रेट वेडिंग से फैन्स ही नहीं उनके दोस्त और कई सिलेब्रिटीज भी हैरान हैं। दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट सेरेमनी में दिल्ली में हुई। खुद नेहा ने अपने फैन्स को एक ट्वीट कर ये जानकारी दी। जिसके बाद उनके दोस्तों, सिलेब्रिटीज और फैन्स ने शॉकिंग रिएक्शन दिए। सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने नेहा धूपिया के ट्वीट पर रिएक्ट किया। खुराना ने लिखा - क्या??? दो बेस्ट फ्रेंड्स। दोनों ने भाग कर शादी कर ली इसलिए हमें बुलाया भी नहीं। सानिया भी हुई हैरान...

- आयुष्मान के बाद इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने लिखा, ओह माय गॉड...बधाई हो। सानिया के अलावा अंगद के दोस्त विंदु दारा सिंह ने भी शॉकिंग रिएक्शन दिया। अंगद की शादी पर विंदु दारा सिंह ने कहा, क्या दोनों ने सच में शादी कर ली है? मुझे लगा कि कोई मजाक कर रहा है। मैं नहीं जानता था।

फैन्स ने किए ऐसे कमेंट
- एक फैन ने नेहा धूपिया के पोस्ट पर लिखा, एक्सक्यूज मी। देखो नेहा मुझे पता है कि तुम बहुत मजाकिया हो, लेकिन ये मजाक नहीं हो सकता। लेकिन अगर ये सच है तो तुम्हें शुभकामनाएं। तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन हो।

रणविजय ने कहा मैं शॉक्ड नहीं
- अंगद के खास दोस्त एक्टर रणविजय सिंह भी हैं। नेहा-अंगद की शादी की खबर ने फैन्स को भले ही चौंका दिया हो पर अंगद के दोस्त रणविजय सिंह ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा, नेहा और अंगद की शादी किसी भी तरह से सीक्रेट वेडिंग नहीं थी। ये लोगों के लिए जरूर सीक्रेट हो पर हमारे लिए ऐसा बिलकुल नहीं था। मैं इस बारे में पहले से ही जानता थ और दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। रणविजय ने आगे कहा, हो सकता है नेहा ने शादी को इसलिए हाइलाइट नहीं होने दिया क्योंकि वे इसे सिंपल रखना चाहती थीं और सिर्फ अपने परिवार की उपस्थिति में शादी करना चाहती थीं।