--Advertisement--

डायरेक्टर करन जौहर सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने

करन जौरन के अलावा तुषार कपूर और राहुल बोस भी सिंगल पैरेंट हैं

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 11:11 PM IST

- फादर्स डे स्पेशल- बॉलीवुड में है सिंगल डैड
- करन जौहर सरोगेसे से पिता बने हैं
- तुषार कपूर और राहुल बोस भी हैं सिंगल पेरेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क. आज 'फादर्स डे' (17 जून) है। बॉलीवुड में ऐसे कुछ सेलेब्स हैं, जो सिंगल डैड हैं। इन सेलेब्स ने शादी नहीं की लेकिन फिर भी पापा बने। इन्हीं में एक हैं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर। करन पिछले साल फरवरी में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। उन्होंने बच्चों के नाम यश और रुही रखा है। खबरों के मुताबिक करन ने बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा है। बच्चों के पैदा होने पर करन ने बयान जारी कर कहा था, 'मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश। मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरा सपना पूरा करने के लिए मैं सरोगेट मां का हमेशा आभारी रहूंगा। तुषार कपूर भी हैं सिंगल फादर...


- एक्टर तुषार कपूर भी सिंगल फादर है। वे भी सरोगेसी के जरिए ही पिता बने हैं। 2016 में पिता बने तुषार ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। पिता बनने की खुशी में तुषार ने कहा था, 'मैं पिता बनकर बहुत उत्साहित हूं। एक पिता बनने की इच्छा पिछले काफी लंबे समय से मेरे दिल में थी। लक्ष्य मेरी जिंदगी में खुशी की सबसे बड़ी वजह है। ऊपरवाले के रहम से और मेडिकल साइंस की बदौलत सिंगल लोग भी पेरेंटहुड का सुख पा सकते हैं।


- एक्टर राहुल बोस ने अभी तक शादी नहीं है, लेकिन उन्होंने बच्चों को गोद लिया है। राहुल चैरिटी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अंडमान और निकोबार से 6 बच्चों को गोद लिया। वे इन बच्चों को अकेले ही पाल रहे हैं।