न्यूज़

--Advertisement--

सुशांत सिंह राजपूत के छोड़ने के बाद अटकी फिल्म 'चंदा मामा दूर के'

फिल्म की मेकिंग में 67 करोड़ रुपए लग रहे थे जो मेकर्स को काफी ज्यादा लगे।

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2018, 02:03 PM IST
Chanda Mama door ke might not go on floors due to Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड डेस्क. पिछले महीने सुशांत सिंह राजपूत ने अनाउंस किया था कि वे अपने बिजी शेड्यूल के चलते 'चंदा मामा दूर के' फिल्म को छोड़ रहे हैं। सुशांत ने कुछ समय इस फिल्म पर काम किया था। वे इसके लिए नासा विजिट की प्लानिंग भी कर रहे थे। इस फिल्म को संजय पूरन सिंह चौहान डायरेक्ट कर रहे थे और इसके प्रोड्यूसर विकी राजानी थे। सुशांत के छोड़ने के बाद मेकर्स ने दावा है कि वे अभी भी फिल्म को बनाएंगे और उन्होंने फिल्म के बंद होने की खबरों से इंकार किया। लेकिन अगर सूत्रों पर विश्वास किया जाए तो फिल्म बंद हो चुकी है।

दूसरी फिल्म के लिए सुशांत ने छोड़ी फिल्म: सूत्रों के अनुसार, 'सुशांत ने दूसरे प्रोजेक्ट के चलते इस फिल्म को छोड़ने का निर्णय लिया था। लेकिन क्रू लंबे समय तक प्री- प्रोडक्शन पर काम कर रही थी। काम पूरा नहीं हो रहा था और फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स भी आ रही थीं।

-दिन प्रतिदिन बढ़ते बजट के चलते मेकर्स ने इस फिल्म को शायद ही बना सकें। इस बारे में जब हमने डायरेक्टर से बात करने की कोशिश की तो वे उपलब्ध नहीं थे।

-ऐसा भी कहा जा रहा है कि एक्टर ने कुछ चेंजेस करने का कहा था और वे इसे फिल्म में करवाना चाहते थे। वे फिल्म के प्री- प्रोडक्शन में भी काफी इंटरेस्ट ले रहे थे जिससे मेकर्स खुश नहीं थे।

X
Chanda Mama door ke might not go on floors due to Sushant Singh Rajput
Click to listen..